राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अजमेर आईटीआई में ऑनलाइन आवेदन : राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान माखुपुरा में प्रवेश की अंतिम तिथि 30 दिसंबर

राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान माखुपुरा अजमेर में एनसीवीटी एवं एससीवीटी योजना के अंतर्गत विभिन्न व्यवस्थाओं में ऑफलाइन प्रवेश (ITI Admission Ajmer) के लिए ऑनलाइन आवेदन पत्र आमंत्रित किए गए हैं. राज्य सरकार के एकीकृत एसएसओ पोर्टल और ईमित्र के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन भरने की अंतिम तिथि 30 दिसंबर दोपहर 2 बजे तक है.

By

Published : Dec 13, 2021, 7:02 PM IST

online application in iti ajmer
अजमेर आईटीआई में ऑनलाइन आवेदन

अजमेर.राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान माखुपुरा में प्रवेश की अंतिम तिथि 30 दिसंबर है. इस तारीख तक संस्थान में प्रवेश के लिए ऑनलाइन आवेदन (online application in iti ajme) किये जा सकते हैं. 14 वर्ष से अधिक उम्र के अभियर्थी ही यह आवेदन कर सकते हैं.

राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान माखुपुरा में प्रवेश प्रकिया (Admission process in Government Industrial Training Institute Makhupura Ajmer) के बारे में जानकारी देते हए संस्थान के उप आचार्य शैलेंद्र माथुर ने बताया कि ऑफलाइन आवेदन फॉर्म की हार्ड कॉपी मय दस्तावेज संस्थान में जमा करवाने की अंतिम तिथि (Ajmer ITI Admission Last Date) 30 दिसंबर शाम 5 बजे तक है. प्रवेश के लिए न्यूनतम आयु 14 वर्ष है.

पढ़ें- Recruitment of Technical Helper in Electricity Corporations: विज्ञप्ति इसी महीने हो सकती है जारी, मंत्री भंवर सिंह भाटी से मिले उपेन यादव

अभ्यर्थी प्रवेश के संबंध में विस्तृत सूचना और जानकारी के लिए लाइवलीहुड राजस्थान की वेबसाइट का अवलोकन कर सकते हैं. माथुर ने बताया कि इस सत्र में प्रवेश के पश्चात व्यवसायों में रिक्त रहे स्थानों पर ऑफलाइन प्रवेश के लिए एनसीवीटी के साथ व्यवस्थाओं और एसवीसीटी के चार व्यवसायों में अभ्यर्थी इस संस्था में प्रवेश के लिए आवेदन कर सकेंगे. व्यवसायों में रिक्त रहे स्थानों पर 31 दिसंबर को सुबह 11 बजे से मेरिट अनुसार प्रवेश दिए जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details