राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

इजरायल दूतावास ने की अजमेर प्रशासन की प्रशंसा, जिला कलेक्टर, SP और SDM को भेजा प्रशस्ति पत्र

लॉकडाउन के दौरान पुष्कर में फंसे इजराइल के नागरिकों को सकुशल स्वदेश भेजने के प्रयासों पर इजराइली दूतावास ने जिला प्रशासन की सराहना की है. इजराइल दूतावास ने प्रशंसा पत्र भेजकर जिला कलेक्टर विश्वमोहन शर्मा, एसपी कुंवर राष्ट्रदीप सहित अजमेर प्रशासन को धन्यवाद कहा है.

By

Published : May 9, 2020, 10:31 AM IST

Israeli Citizen in Ajmer, अजमेर जिला प्रशासन
इजरायल दूतावास ने की अजमेर प्रशासन की प्रशंसा

अजमेर.कोरोना महामारी के दौरान इजरायली नागरिकों को सकुशल देश भेजने में अजमेर जिला प्रशासन के प्रयासों को इजरायल दूतावास ने सराहा है. इजरायल दूतावास ने इस प्रयासों के लिए जिला कलेक्टर विश्व मोहन शर्मा, पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप, पुष्कर एसडीएम देविका तोमर और अजमेर प्रशासन की टीम को धन्यवाद कहा है. साथ ही उन्हें प्रशंसा पत्र भेजा गया है.

नई दिल्ली स्थित इजरायली दूतावास के मिनिस्टर काउंसलर- काउसंल याकोब कोवी रोश ने जिला कलेक्टर विश्वमोहन शर्मा, एसपी कुंवर राष्ट्रदीप और पुष्कर एसडीएम देविका तोमर को ये प्रशंसा पत्र भेजा है. इस प्रशंसा पत्र में अजमेर में पुष्कर में लाॅकडाउन के दौरान रह रहे इजरायली नागरिकों की घर वापसी के लिए किए गए प्रयासों की प्रशंसा की गई है.

पढ़ें-अलवर में एक लाख से अधिक श्रमिकों ने घर वापसी के लिए किया ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन

रोश ने पत्र में बताया कि जिला कलेक्टर शर्मा और अजमेर जिला प्रशासन की टीम की ओर से पैनडेमिक हालातों में इजरायली नागरिकों का सहयोग प्रशंसनीय है. दूतावास ने अजमेर जिला प्रशासन की टीम की मदद पर कहा कि इससे दोनों देशों के संबंध और मैत्रीपूर्ण और मजबूत होंगे.

पढ़ें-सॉफ्टवेयर अपडेट नहीं और लागू कर दी ई-पास की व्यवस्था...

गौरतबल है कि पुष्कर एक अंतर्राष्ट्रीय ख्याति प्राप्त पर्यटन नगरी होने से यहां बड़ी संख्या में विदेशी नागरिक आते हैं. इनमें इजरायल के पर्यटक भी काफी संख्या में हैं. घूमने आए करीब 170 पर्यटकों को पुष्कर से स्वदेश भेजा गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details