राजस्थान

rajasthan

By

Published : Oct 20, 2019, 11:05 AM IST

ETV Bharat / city

अजमेर : कॉलेज में छात्र-छात्राओं को यातायात नियमों की दी जानकारी

अजमेर शहर में एक कॉलेज में ट्रैफिक नियमों की पालना किए जाने को लेकर एक सेमिनार का आयोजन किया गया. इस सेमिनार में ट्रैफिक पुलिसकर्मियों ने छात्र-छात्राओं को ट्रैफिक नियमों की जानकारी दी. साथ ही यातायात नियमों की पालना किए जाने के लिए प्रेरित किया.

अजमेर समाचार, अजमेर आर्यभट्ट कॉलेज, अजमेर यातायात उपाधीक्षक, पुलिस महानिदेशक, अजमेर ट्रैफिक पुलिस, ajmer news, ajmer aryabhatta college, ajmer deputy superintendent of traffic, director general of police, ajmer traffic police

अजमेर.शहर के अग्रसेन रोड पर स्थित आर्यभट्ट कॉलेज में ट्रैफिक के नियमों की पालना के लिए एक सेमिनार का आयोजन किया गया. कांस्टेबल हरिनारायण द्वारा ट्रैफिक नियमों की सभी को जानकारी दी गई. पुलिस महानिदेशक के आह्वान पर जिले में 14 से 23 अक्टूबर तक ट्रैफिक नियमों और सुरक्षा की जानकारी दी जा रही है.

पुलिस अधिकारियों ने छात्र-छात्राओं को ट्रैफिक नियमों की दी जानकारी

इसी अभियान के तहत अजमेर यातायात उपाधीक्षक धर्मवीर जानू के नेतृत्व में कांस्टेबल हरिनारायण व ट्रैफिक पुलिस कर्मियों ने छात्र-छात्राओं को ट्रैफिक नियमों की पालना के लिए यातायात नियमों की जानकारी दी. वहीं इन नियमों को किस तरह से फॉलो किया जा सकता है. इसका एक डेमो भी दिया गया. कार्यक्रम में यातायात नियमों की पालना को लेकर शपथ भी ली गई.

यह भी पढ़ें- पुष्कर मेले की तैयारियों में जुटा प्रशासन, जिला कलेक्टर और पुलिस कप्तान ने ली बैठक

वहीं कॉलेज डायरेक्टर रिद्धिमा शास्त्री ने भी बताया कि सभी को यातायात नियमों की पालना करनी चाहिए. क्योंकि वह जीवन में बहुत जरूरी है. साथ ही उनका कहना रहा कि जो ट्रैफिक नियमों को तोड़ता है उनके खिलाफ यातायात पुलिस द्वारा कार्रवाई भी की जानी चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details