राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jul 27, 2020, 2:29 AM IST

ETV Bharat / city

अजमेर: भाजपा नेत्री के खिलाफ सोशल साइट पर अभद्र टिप्पणी, मामला दर्ज

अजमेर में भाजपा की महिला नेत्री टीना मोयल के खिलाफ सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी की थी. इस संबंध में पुलिस ने शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. लेकिन अभी तक मामले में मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है.

Ajmer news, अजमेर समाचार
सोशल साइट पर अभद्र टिप्पणी

अजमेर.भाजपा की महिला नेत्री टीना मोयल के खिलाफ सोशल साइट पर महिला द्वारा अभद्र टिप्पणी करने का मामला रविवार को सामने आया. इसके बाद टीना मोयल ने पूर्व पार्षद भारती श्रीवास्तव सहित अन्य महिलाओं के साथ गंज थाने जाकर लविशा रामानी नाम की एक महिला के खिलाफ शिकायत दी है.

सोशल साइट पर अभद्र टिप्पणी

टीना मोयल ने बताया कि लविशा रामानी नामक महिला ने सोशल साइट पर उसके खिलाफ एक अभद्र टिप्पणी की. इसे कई लोगों के साथ साझा किया, जिससे उनकी छवि धूमिल हुई है. टीना का कहना है कि वह लविशा को ना तो जानती है और ना ही कभी उससे मिली है. उनकी एक पोस्ट से नाराज होकर उसने यह कृत्य किया. इसी को लेकर उसने गंज थाना पुलिस को एक शिकायत दी है. वहीं, भारती श्रीवास्तव ने इस घटना की निन्दा की, साथ ही आमजन से अपील की है कि सोशल साइट पर अनर्गल टिप्पणी नहीं करें.

पढ़ें-अजमेर: मूलभूत सुविधाओं की मांग को लेकर ग्रामीणों ने ADA के खिलाफ किया प्रदर्शन

वहीं, पुलिस ने शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. टीना मोयल द्वारा सोशल मीडिया पर टिप्पणी करने के दस्तावेज भी गंज थाना पुलिस को दिए गए हैं. हालांकि, इस पूरे मामले में पुलिस ने जानकारी देने से मना कर दिया है. क्योंकि, अभी तक मामले में मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details