राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अजमेर के रामगढ़ थाना क्षेत्र में अवैध शराब की 25 पेटियों सहित 1 गिरफ्तार

अजमेर के रामगंज थाना पुलिस ने गुरुवार देर रात तस्करी कर लाई अवैध देशी शराब के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है. पुलिस की कार्रवाई में 25 पेटियां शराब बरामद की गई है.

liquor recovered in ajmer, अजमेर की ताजा खबर

By

Published : Sep 20, 2019, 9:17 AM IST

अजमेर.रामगंज थाना पुलिस ने देर रात तस्करी कर लाई अवैध देशी शराब के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है. यहां पुलिस पकड़े गए आरोपी से पूछताछ कर रही है. पुलिस ने दिल्ली नंबर की एक कार से भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद की है.

पुलिस ने पकड़ा शराब तस्कर

पुलिस ने आबकारी एक्ट में मामला दर्ज कर लिया है. जहां सहायक उप निरीक्षक हर्षवर्धन अग्रवाल के निर्देश पर क्षेत्र में अवैध शराब की बिक्री पर रोकथाम के लिए अभियान चलाए जा रहे है. इसी को लेकर मुखबिर की सूचना पर पहाड़गंज चांद वाली पानी की टंकी के पास दबिश दी गई. जहां से पुलिस ने कार में परिवहन कर लाई गई अवैध देशी शराब की 25 पेटियों को बरामद किया है.

पढ़ें: अलवर में थाने की दीवार कूदकर भागा आरोपी

पुलिस ने कार चालक फिरोज खान को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आरोपी से बरामद अवैध शराब के संबंध में पड़ताल में जुटी है. संभव है कि फिरोज सांसी बस्ती में अवैध शराब की आपूर्ति करने आया था. पुलिस कार्रवाई की भनक लगते ही स्थानीय शराब तस्कर वहां से फरार हो गया. पुलिस, फिरोज खान से पूछताछ में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details