राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

पत्नी का गला दबाकर पिलाया जहर, फिर खुद भी किया आत्महत्या का प्रयास

अजमेर-जयपुर रोड स्थित एक निजी होटल से शुक्रवार देर रात एक मामला सामने आया. जिसमें एक पति ने पत्नी को जहर पिला दिया और बाद में खुद भी जहर पी लिया. उसके बाद पत्नी की मौत हो गई, जबकि पति का इलाज अस्पताल में जारी है.

By

Published : Aug 24, 2019, 10:06 AM IST

ajmer news, ajmer-jaipur road, husband poisoned wife, wife died, अजमेर-जयपुर रोड, पति ने पत्नी को जहर पिलाया, पत्नी की मौत, अजमेर न्यूज,

अजमेर.अजमेर-जयपुर रोड स्थित एक होटल से शुक्रवार देर रात एक मामला सामने आया. पति ने पत्नी का गला घोटने के बाद उसे जहर पिला दिया. फिर खुद भी जहर पी लिया. जिसके बाद दोनों को जवाहरलाल नेहरू अस्पताल ले जाया गया. जहां पत्नी को मृत घोषित कर दिया गया. जबकि पति का इलाज जारी है. वहीं सिविल लाइन थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पति ने पिलाया पत्नी को जहर और खुद भी किया आत्महत्या का प्रयास

पुलिस के अनुसार नागौर थांवला निवासी सुमित पुत्र धनराज अपनी पत्नी राधिका के साथ जयपुर रोड स्थित एक होटल में गया था. जहां दोनों एक कमरे में ठहरे थे. जहां राधिका के परिजन दोनों को ढूंढते हुए होटल पहुंचे. वहीं कमरा बंद होने के कारण उन्हें फोन किया गया लेकिन फोन नहीं उठाने के बाद होटल मैनेजर ने मास्टर की से दरवाजा खोला. जैसे ही परिजन और होटल मैनेजर कमरे के अंदर गए तो दोनों पति- पत्नी अचेत पड़े हुए थे. जिसके बाद पुलिस और एंबुलेंस को सुचित किया गया और दोनों को जेएलएन अस्पताल पहुंचाया गया. जहां चिकित्सकों ने राधिका को मृत घोषित कर दिया. बता दें कि मृतका के परिजनों ने पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवाई है. जिसपर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

4 साल पहले हुआ था विवाह

पुलिस की प्रारंभिक पड़ताल में सामने आया है कि सुमित का 2015 में पाली जैतारण निवासी राधिका से विवाह हुआ था. पुलिस को कमरे से उनका मैरिज सर्टिफिकेट भी मिला है. शादी होने के बावजूद दोनों साथ नहीं रह रहे थे. राधिका सुमित से मिलने अजमेर आई थी.

यह भी पढ़ें: केमिकल से भरा टैंकर बेकाबू होकर कार पर पलटा...2 बच्चे, 3 महिला समेत 9 लोगों की दबने से दर्दनाक मौत

जिसके बाद राधिका के परिजन ने दोपहर में उसे कॉल किया, लेकिन राधिका ने फोन नहीं उठाया. उसके बाद फिर से राधिका को फोन किया तो उसने फोन उठाया. लेकिन उसकी सिर्फ मुझे बचाओ की आवाज आने के बाद फोन कट हो गया. जिससे परिजन राधिका के फोन को ट्रैक करते हुए शाम 5 बजे अजमेर पहुंचे. यहां से वह उस होटल पहुंचे जहां वह ठहरे थे, जिसके बाद होटल का कमरा खोला गया तो दोनों अचेत अवस्था में मिले. पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया गला घोटकर हत्या की गई है. जिसके बाद में या फिर पहले विषाक्त पिलाया गया है. पुलिस जांच में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details