राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अजमेर: जिले के नवनिर्वाचित पंचायती राज जनप्रीतिनिधियों का किया गया सम्मान

अजमेर के पुष्कर में रविवार को राजपूत समाज के नवनिर्वाचित पंचायती राज जनप्रतिनिधियों का सम्मान समारोह आयोजित किया गया. समाज की ओर से कस्बे के सबसे पुराने राजपूत भवन में विशेष आयोजन किया गया. जिनमें समाज के जिला प्रमुख अजमेर सुशील कंवर पलाड़ा, मसूदा प्रधान मीनू कंवर सहित अनेक जनप्रतिनिधियों का शॉल देकर अभिनंदन किया गया.

By

Published : Dec 20, 2020, 9:58 PM IST

Panchayati Raj Election, Latest hindi news of Rajasthan, जनप्रीतिनिधियों का सम्मान समारोह
नव निर्वाचित जनप्रतिनिधियों के लिए आयोजित किया गया सम्मान समारोह

पुष्कर (अजमेर).जिले के नवनिर्वाचित पंचायती राज चुनाव में जीते राजपूत समाज के जनप्रतिनिधियों का सम्मान समारोह पुष्कर के राजपूत सेवा सदन जयमल कोट में आयोजित किया गया. हाल ही में हुए पंचायत राज चुनावों में राजपूत समाज के कई जनप्रतिनिधि विजयी हुए. जिनके सम्मान में समाज की ओर से कस्बे के सबसे पुराने राजपूत भवन में विशेष आयोजन आयोजित किया गया. जिनमें समाज के जिला प्रमुख अजमेर सुशील कंवर पलाड़ा, मसूदा प्रधान मीनू कंवर, केकड़ी प्रधान होनहार सिंह राठौड़, सवार उपप्रधान प्रभा करण सिंह राठौड़ सहित अनेक जन प्रतिनिधियों को माला और शॉल पहना कर अभिनंदन किया गया.

नव निर्वाचित जनप्रतिनिधियों के लिए आयोजित किया गया सम्मान समारोह

समारोह के दौरान वक्ताओं ने समाज मे व्याप्त कुरीतियों को खत्म कर सभी समाजों को एक साथ विकास के मार्ग पर चलने की बात कही. इस दौरन समाज के महेंद्र सिंह कड़ेल, रघुवीर सिंह गोयला, भूपेंद्र सिंह सावर, जगपाल सिंह शक्तावत, दशरथ सिंह सकराय, दशरथ सिंह तंवर सहित समाज के प्रबुद्ध नागरिकों ने उपस्थित जनप्रीतिनिधिओं की अगवानी की.

अजमेर के बिजयनगर में 64 विकास कार्यों का हुआ लोकापर्ण

अजमेर में आयोजित किया गया जनप्रतिनिधि सम्मान समारोह

अजमेर के बिजयनगर में मसूदा विधायक राकेश पारीक और निर्वतमान पालिकाध्यक्ष सचिन सांखला और अन्य ने बिजयनगर पालिका क्षेत्र और पेराफेरी क्षेत्र में करोड़ों रुपए की लागत के 64 विकास कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास किया. हालांकि पालिका परिसर में आयोजित कार्यक्रम में सरकार की कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां उड़ाई गई.

पढ़ें -अजमेर: ऑपरेशन फ्लैशऑउट के तहत जेल में बंदियों को दिलाई गई शपथ

बिजयनगर नगरपालिका परिसर में आयोजित समारोह में बिजयनगर पालिका क्षेत्र और पेराफेरी क्षेत्र में करोड़ों रुपए के 64 विकास कार्यों का क्षेत्रीय विधायक राकेश पारीक और निर्वतमान पालिकाध्यक्ष सचिन सांखला निर्वतमान उपाध्यक्ष सहदेव सिंह कुशवाह आदि ने विभिन्न वार्डों और पेराफेरी क्षेत्र में सड़क निर्माण समुदायिक भवन महिला स्नानघर इंटरलॉक ब्लॉकिंग चारदीवारी सहित अन्य विकास कार्यों का लोकार्पण शिलान्यास किया. पालिका परिसर में आयोजित कार्यक्रम के दौरान सरकार की कोरोना गाइडलाइन की जमकर धज्जियां उड़ाई गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details