राजस्थान

rajasthan

Rally in Kishangarh of Ajmer : नूपुर शर्मा के समर्थन में उतरे हिंदूवादी संगठन, BJP में वापस लेने की मांग की...

By

Published : Jun 19, 2022, 9:07 PM IST

अजमेर जिले के किशनगढ़ जिले में बीजेपी की नेता रहीं नूपुर शर्मा के समर्थन (Hindu organizations came out in support of Nupur Sharma) में हिंदुवादी संगठनों ने एकत्रित होकर मुख्य मार्गों से रैली निकाली. रैली लक्ष्मी नारायण मंदिर से शुरू रविंद्र रंगमंच पहुंची. इस दौरान हिंदुवादी संगठनों ने उन्हें फिर से भाजपा संगठन में वापस लेने की मांग की. इस मौके पर भारी पुलिस बल तैनात रहा.

Hindu organizations came out in support of Nupur Sharma
नूपुर शर्मा के समर्थन में हिंदूवादी संगठनों ने निकाली रैली

अजमेर. जिले के मार्बल सिटी किशनगढ़ में नूपुर शर्मा के समर्थन में (Hindu organizations came out in support of Nupur Sharma) हिंदूवादी संगठनों ने रविवार को एकत्रित होकर मुख्य मार्गों से रैली निकाली. रैली लक्ष्मी नारायण मंदिर से शुरू होकर रविंद्र रंगमंच पहुंची. रैली के दौरान हिंदूवादी संगठनों ने नूपुर शर्मा को फिर से भाजपा संगठन में लेने की मांग की. इस मौके पर सुरक्षा और कानून-व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए शहर पुलिस छावनी बन गया. साथ ही प्रशासन ने ड्रोन कैमरे से रैली पर नजर रखी.

रैली में 15 थानों का पुलिस जाप्ता मौजूद रहा : इस मौके पर एसडीएम परसाराम सैनी सीओ सिटी मनीष शर्मा ग्रामीण CO लोकेंद्र दादर वाल सहित 15 थानों का पुलिस जाप्ता रैली में तैनात रहा. रैली का समापन हिंदूवादी संगठनों की ओर से सामूहिक रूप से हनुमान चालीसा का पाठ कर रविन्द्र रंगमंच पर किया गया.

पढ़ें: नूपुर शर्मा के समर्थन में कांग्रेस नेता प्रमोद शर्मा, कहा- हिन्दू और पूरा ब्रह्माण समाज उनके साथ...डरने की जरूरत नहीं, वीडियो वायरल

नूपुर शर्मा ने पैगम्बर मोहम्मद साहब पर दिया था विवादित बयान : बता दें कि बीजेपी की की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा के पैगम्बर मोहम्मद साहब पर दिए गए विवादित बयान को लेकर मुस्लिम समाज में रोष व्यापित हो गया था और देश भर में हिसंक घटनाएं होनी लगी थीं. बीजेपी पार्टी ने 5 जून को उन्हें पार्टी से निष्कासित कर दिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details