राजस्थान

rajasthan

Lady Thief Gang in Ajmer : ज्वेलर की दुकान से 20 लाख की चोरी, महिला चोर गिरोह ने वारदात को दिया अंजाम...

By

Published : Dec 31, 2021, 5:17 PM IST

Updated : Dec 31, 2021, 10:51 PM IST

अजमेर में सेंट्रल गर्ल्स स्कूल के सामने नया बाजार स्थित एक ज्वेलर की दुकान पर खरीदारी के बहाने आई कुछ महिलाओं (lady thief gang) ने दुकान से आधा किलो सोने के आभूषण चुरा लिया. चोरी किए गए आभूषणों की कीमत 20 लाख रुपए बताई जा रही है. खास बात यह है कि चोरी की वारदात का पता ज्वेलर को 2 दिन बाद चला.

महिला चोर गिरोह
theft from a jeweler's shop

अजमेर. जिले में चोरी की वारदातें लगातार बढ़ती जा रहीं हैं. इस बार चोरों ने दिनदहाड़े एक ज्वेलर की दुकान से (gold stolen from jewelry shop) आधा किलो सोने के आभूषण से भरा डिब्बा चुरा लिया. वारदात को अंजाम कुछ महिलाओं ने दिया है.

ज्वेलर के पुत्र रोहिताश ने बताया कि नया बाजार में उसकी दुकान है. 28 दिसंबर को कुछ महिलाएं खरीदारी के लिए उसकी दुकान पर आईं थीं. उसी समय महिलाओं ने आधा किलो सोने से भरे आभूषण का डिब्बा चुरा लिया.

ज्वेलर की दुकान से 20 लाख की चोरी...

उन्होंने बताया कि सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद (Women thieves gang also active in Ajmer) उन्हें वारदात का पता चला. इसके बाद उन्होंने कोतवाली थाने में अज्ञात महिलाओं के खिलाफ शिकायत दी है.

पढ़ें-Theft In Deserted House: राजधानी में चोरों का आतंक, सूने मकानों को निशाना बना कर उड़ाई लाखों की नकदी और जेवरात

ज्वेलर ने पुलिस को सीसीटीवी फुटेज भी सौंपे दिए हैं. पुलिस ज्वेलर की दुकान पर आई महिलाओं की तलाश सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कर रही है, लेकिन अभी तक महिला चोरों का कोई पता नहीं चल पाया है.

Last Updated : Dec 31, 2021, 10:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details