राजस्थान

rajasthan

युवती को नशीला पदार्थ पिला पाली से अपहरण कर मेड़ता में दुष्कर्म

By

Published : Apr 9, 2021, 10:53 PM IST

अजमेर की रामगंज थाना पुलिस ने पाली के बर में युवती को नशीला पदार्थ पिलाकर अपहरण किया गया और मेड़ता में दुष्कर्म किया गया. आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. जीरो नंबरी एफआईआर को रायपुर थाना पुलिस को आगामी कार्रवाई के लिए भेजा गया है.

अजमेर न्यूज  नशीला पदार्थ  अपहरण  दुष्कर्म  girl was molested  Abduction rape  Drugs  Ajmer News  ajmer Crime
युवती से दुष्कर्म

अजमेर.रामगंज थाना पुलिस ने पाली जिले के बर में युवती को नशीला पदार्थ पिलाकर अपहरण और मेड़ता में दुष्कर्म करने वाले आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. जीरो नंबरी एफआईआर को रायपुर थाना पुलिस को आगामी कार्रवाई के लिए भेजा गया है.

हेड कांस्टेबल, किशन सिंह का बयान...

रामगंज थाने के हेड कांस्टेबल किशन सिंह ने बताया, थाना क्षेत्र में रहने वाली युवती की 5 अप्रैल को गुमशुदगी दर्ज हुई थी. 8 अप्रैल को युवती ने परिजन के साथ उपस्थित होकर बताया, मेड़ता निवासी विजय मालावत ने उसे पाली के बर बुलाया, जहां उसने उसे नशीला पेय पदार्थ पिलाकर उसका अपहरण किया और उसे मेड़ता ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद आरोपी उसे मेड़ता जयपुर ले गया और वह जयपुर में उसे छोड़कर चला गया.

यह भी पढ़ें:भरतपुर: कामां में नाबालिग से गैंग रेप के मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार

बाद में वह महिला सुरक्षा केंद्र गई, जहां से उसके परिजन उसे अजमेर लेकर आए. हेड कांस्टेबल किशन सिंह ने बताया, युवती की रिपोर्ट पर विजय मालावत के खिलाफ आईपीसी की धारा- 376 सहित अन्य धाराओं में जीरो नंबरी एफआईआर दर्ज कर ली गई. इसे आगामी कार्रवाई के लिए रायपुर थाना पुलिस को भेजा गया है. जहां उसके बयान भी दर्ज कर लिए गए. साल 2018 में भी पीड़िता ने आरोपी विजय मालावत के खिलाफ थाने में दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज करवाया था, जो न्यायालय में विचाराधीन है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details