राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अजमेर: मारपीट की घटना अंजाम देने वाले दो लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, सीसीटीवी में कैद

अजमेर के गंज थाना पुलिस ने मामूली से विवाद को लेकर घर में घुसकर मारपीट करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों ने गली के कुत्ते को भगाने को लेकर गेस्ट हाउस संचालक की घर में घुसकर पिटाई की थी.

By

Published : Nov 29, 2019, 7:23 AM IST

assault in Ajmer, अजमेर मारपीट न्यूज
मारपीट की घटना अंजाम देने वाले दो लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

अजमेर. जिले के गंज थाना क्षेत्र में मामूली से विवाद के बाद घर में घुसकर मारपीट के दो आरोपियों को गुरुवार को गंज थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए दोनों ही युवकों ने गली में कुत्ते को भगाने की बात को लेकर गेस्ट हाउस संचालक के साथ मारपीट की थी.

मारपीट की घटना अंजाम देने वाले दो लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

मामले के बाद में इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुआ था. गंज थाना पुलिस के अनुसार डायमंड गेस्ट हाउस के संचालक सलीम द्वारा रिपोर्ट दर्ज करवाई गई थी कि मामूली सी बात से आक्रोशित हुए राहुल, किशन और कुछ अन्य साथियों द्वारा उसके साथ घर में घुसकर मारपीट की गई.

पढ़ें- खाली प्लाटों के फर्जी दस्तावेज बनाने वाला भू माफिया गिरफ्तार, 1 साल से था फरार

इस मारपीट की यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी में भी कैद हुई थी. सलीम द्वारा रिपोर्ट के साथ ही पुलिस को सीसीटीवी फुटेज भी उपलब्ध करवाए गए थे. इन्हीं फुटेज के आधार पर गुरुवार को गंज थाना पुलिस ने मामले के मुख्य आरोपी राहुल और किशन को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं इनके अन्य साथियों की भी तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details