राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अजमेर में रिटायर जवान के साथ ऑनलाइन ठगी, बैंक खाते से निकले 5 लाख रुपए

अजमेर में एक सेवानिवृत्त सेना के जवान के साथ ऑनलाइन ठगी का मामला सामने आया है. जिसमें ठगों ने सेना के जवान के बैंक खाते से चार बार में 5 लाख 18 हजार रुपए निकाल लिए. पुलिस ने मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Oct 3, 2019, 2:45 PM IST

अजमेर न्यूज, ajmer news

अजमेर.जिले में ऑनलाइन ठगी के मामले बढ़ते जा रहे हैं. आए दिन लोग शातिरों के चुंगल में फंस कर अपनी गाढ़ी मेहनत की कमाई गंवा रहे हैं. इस बार शातिर के चुंगल में सेवानिवृत्त सेना का जवान फंसा है. सेवानिवृत्त सेना के जवान के बैंक खाते से चार बार में चोर ने 5 लाख 18 हजार रुपए निकाल लिए. पीड़ित ने कोतवाली थाने में अज्ञात साथियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है.

ऑनलाइन ठगी में बैंक खाते से निकले 5 लाख रुपए

कोतवाली थाना प्रभारी धर्मवीर सिंह ने बताया कि 26 सितंबर को लोहा खान स्थित प्रताप नगर निवासी अजीत सिंह राठौड़ ने कोतवाली थाने में अज्ञात चोर के खिलाफ शिकायत दी थी, शिकायत में बताया गया है कि पंजाब नेशनल बैंक में उसका खाता है कुछ दिन पहले वह बैंक गया था.

ये पढें: चूरू: रेलवे पुलिस की सक्रियता ने बचाई महिला यात्री की नगदी और ज्वेलरी

जहां कर्मचारी ने उससे उसके एटीएम की पूरी डिटेल ली थी और उसे बैंक के कस्टमर केयर से संपर्क करने के लिए भी कहा था. इसके 2 दिन बाद कस्टमर केयर के नाम से शातिर ने उसे फोन कर उसकी एटीएम की पूरी डिटेल ले ली और फिर खाते से चार बार में 5 लाख से ज्यादा रुपये निकाल लिए. जानकारी के अनुसार रकम जयपुर भांकरोटा इलाके से निकाली गई है. कोतवाली थाना पुलिस ने अपनी तफ्तीश शुरू कर दी है. वहीं मामले में बैंक कर्मी को भी संदेह के दायरे में लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details