राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

चित्तौड़गढ़ः SBI बैंक के कैश काउंटर से चोरी हुए पांच लाख रुपए, वारदात CCTV में कैद

चित्तौड़गढ़ में एसबीआई बैंक की शाखा से मंगलवार शाम को कैश काउंटर से 5 लाख रुपए चोरी हो गए. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर संदिग्ध दोनों युवकों की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं.

By

Published : Sep 14, 2021, 8:06 PM IST

Updated : Sep 14, 2021, 10:00 PM IST

एसबीआई बैंक से 5 लाख रुपए की चोरी, Rs 5 lakh stolen from SBI Bank
SBI बैंक के कैश काउंटर से 5 लाख चोरी

चित्तौड़गढ़.जिले के बेगूं में स्थित एसबीआई बैंक की शाखा से मंगलवार शाम पांच लाख कैश चोरी हो गए. नकदी कैश काउंटर पर रखी हुई थी. जिसे अज्ञात बदमाश लेकर फरार हो गए. इसकी जानकारी मिलते ही बैंक प्रबंधन के हाथ-पैर फूल गए और तत्काल पुलिस को सूचना दी गई.

पढ़ेंः पायलट कैंप का गोविंद मेघवाल पर रिवर्स अटैक...दोनों ब्लॉक अध्यक्ष बोले- हमारे नेताजी जयपुर में कुछ और अपनी विधानसभा में कुछ और

इस पर बेगूं थाना पुलिस मौके पर पहुंची है और सीसीटीवी फुटेज देख कर जांच शुरू कर दी है. फुटेज में दो संदिग्ध युवक कैश काउंटर से पैसा चोरी कर ले जाते हुए दिखाई दे रहे हैं. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर संदिग्ध दोनों युवकों की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं.

जानकारी में सामने आया है कि चित्तौड़गढ़ जिले की बेगूं नगरपालिका क्षेत्र में पुराने बस स्टैंड के निकट एसबीआई बैंक की शाखा है. यहां दोपहर के समय दो संदिग्ध युवक घुसे थे, जिन्होंने कैश काउंटर से पांच लाख रुपए चुरा लिए. इस दौरान कैशियर बाथरूम गया हुआ था. बाद में उसने नगदी गिनी तो कम निकली. उसने बैंक मैनेजर को अवगत करवाया और सीसी टीवी कैमरे देखे, जिसमें दो युवक नगदी लेकर जाते दिखाई दिए हैं.

पढ़ेंःपुलिस उप निरीक्षक परीक्षाः फर्जी अभ्यर्थी को बिठाकर परीक्षा दिलाने वाले गिरोह का एक सदस्य गिरफ्तार

इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई. इस पर बेगूं पुलिस उप अधीक्षक राजेंद्र सिंह जैन और थाना अधिकारी रतनसिंह मय जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज देखे हैं. इसमें सामने आया है कि वारदात को अंजाम देने वाले दोनों ही युवक करीब आधे घंटे से ज्यादा समय बैंक शाखा में रुक कर रेकी करते रहे. इन्हें किसी ने टोका भी नहीं था. जब कैशियर बाथरूम के लिए गया तब उन्होंने कैश काउंटर की ट्रे में से रखी नगदी पार करके अपने बैग में रख ली और बैंक शाखा से बाहर निकल गए. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी युवकों की तलाश कर रही है.

Last Updated : Sep 14, 2021, 10:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details