राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अजमेर: भूपेंद्र यादव की अध्यक्षता में आरपीएससी की पहली फुल कमीशन बैठक, अटकी परीक्षाएं कराने पर हुई चर्चा

आरपीएससी के नए अध्यक्ष भूपेंद्र यादव की अध्यक्षता में फुल कमीशन की बैठक हुई. बैठक में अटकी हुई परीक्षाओं को आयोजित करवाने और परिणामों को जारी करने को लेकर विचार-विमर्श किया गया.

By

Published : Oct 20, 2020, 8:52 PM IST

RPSC full commission meeting,  Bhupendra Yadav latest news
आरपीएससी की फुल कमीशन बैठक

अजमेर. आरपीएससी में मंगलवार को फुल कमीशन की बैठक आयोजित हुई. आयोग के नए अध्यक्ष भूपेंद्र यादव की यह पहली फुल कमीशन की बैठक थी. बैठक में नए पुराने सहित सभी सदस्य मौजूद रहे. आरपीएससी की फुल कमीशन की बैठक में कई महत्वपूर्ण बिंदुओं पर चर्चा हुई. अटकी हुई परीक्षाएं कराने और परिणामों को जारी करवाने को लेकर बैठक में विचार-विमर्श किया गया. साथ ही आयोग के काम में गति लाने को लेकर भी वार्ता हुई.

आरपीएससी की फुल कमीशन बैठक

पढ़ें:अजमेर सरस डेयरी अध्यक्ष के खिलाफ दुष्कर्म का मामला...पीड़िता ने CM से लगाई न्याय की गुहार

माना जा रहा है कि आयोग जल्द ही विचाराधीन परीक्षाओं की तिथि जल्द ही घोषित करेगा. इस क्रम में आयोग ने सहायक वन संरक्षक और फॉरेस्ट रेंज ऑफिसर प्रथम ग्रेड प्रतियोगी परीक्षा 2018 की तिथि घोषित कर दी है. परीक्षा 22 फरवरी 2021 से 1 मार्च 2021 को आयोजित होगी.

आयोग जल्द ही परीक्षा से संबंधित विस्तृत कार्यक्रम जारी करेगा. आयोग में कोरम पूरा होने से आयोग के कार्य गति पकड़ेंगे. फुल कमीशन के समक्ष आयोग के अंदरूनी मामले भी आए हैं. बैठक में अध्यक्ष ने सदस्यों के साथ चर्चा की है. बता दें कि पीआरओ, आरएएस सहित विभिन्न भर्तियों को लेकर साक्षात्कार होने शेष हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details