राजस्थान

rajasthan

अजमेर: असंतुलित होकर ट्रेलर के पलटने से ट्रेलर में लगी आग

अजमेर में केकड़ी-सरवाड़ थाना इलाके के अजमेर-कोटा राजमार्ग पर जगपुरा गांव के पास बाइक सवार को बचाने के चक्कर में एक ट्रेलर पलटी खा गया. जिससे ट्रेलर में आग लग गई और इस हादसे में तीन जने गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें केकड़ी के चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है.

By

Published : Feb 22, 2021, 7:30 PM IST

Published : Feb 22, 2021, 7:30 PM IST

ajmer news, rajasthan news, अजमेर न्यूज, राजस्थान न्यूज
असंतुलित होकर ट्रेलर के पलटने से ट्रेलर में लगी आग

अजमेर. जिले के केकड़ी-सरवाड़ थाना इलाके के अजमेर-कोटा राजमार्ग पर जगपुरा गांव के पास बाइक सवार को बचाने के चक्कर में एक ट्रेलर पलटी खा गया. जिससे ट्रेलर में आग लग गई. हादसे में तीन जने गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें केकड़ी के चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. जानकारी अनुसार एक ट्रेलर सरवाड़ से केकड़ी की ओर जा रहा था.

इसी दौरान जगपुरा गांव के पास एक बाइक सवार को बचाने के चक्कर में असंतुलित होकर ट्रेलर सड़क किनारे पलटी खा गया. जिससे ट्रेलर में आग लग गई. सूचना पर मौके पर पहुंची केकड़ी और सरवाड़ की दमकल से ट्रेलर में कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. तब तक ट्रेलर का अगला हिस्सा पूरी तरह से जलकर राख हो चुका था. हादसे के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई.

पढ़ें:Puducherry सरकार गिरने पर बरसे CM गहलोत, कहा- सत्ता के लिए किसी भी हद तक जा सकती है भाजपा

वहीं सूचना मिलते ही सरवाड़ पुलिस थाने के दीवान संपत राज मीणा भी पुलिस बल के मौके पर पहुंच गए और आग बुझाने का प्रयास शुरू किया. हादसे के चलते अजमेर-कोटा राजमार्ग पर जाम लग गया.

जिससे मार्ग के दोनों ओर वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गई. जिसपर पुलिस ने आग बुझाने के बाद ट्रेलर को क्रेन की मदद से सड़क किनारे से दूर किया और आवागमन शुरू कराया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details