राजस्थान

rajasthan

By

Published : Oct 26, 2019, 5:24 PM IST

ETV Bharat / city

घर लेट आने पर डांट से गुस्साए छोटे भाई ने किया चाकू से हमला...बड़े भाई की मौत

अजमेर में धनतेरस के दिन छोटे भाई ने बड़े भाई के ऊपर चाकू से हमला कर दिया. जिसके चलते बड़े भाई की मौत हो गई. दरअसल, छोटे भाई के घर लेट आने पर दोनों भाइयों में झगड़ा हो गया था. झगड़े में छोटे भाई ने बड़े बाई पर चाकू से हमला करके उसे घायल कर दिया.

अजमेर की खबर, festival of diwali,

अजमेर.धनतेरस के त्योहार पर छोटे भाई के घर पर लेट आने पर बड़े भाई को डांटना भारी पड़ गया. बड़े भाई की ओर से चाकू दिखाने पर दोनों के बीच झगड़ा हो गया और इसी झगड़े में बड़े भाई दिनेश की मौत हो गई. मौत की सूचना पर अलवर गेट थाना पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है.

मामला अलवर गेट थाना क्षेत्र के मदार इलाके का है. जहां शुक्रवार रात अमित अपने घर पर लेट आया था और इससे नाराज बड़े भाई दिनेश ने उसे धमकाने का प्रयास किया. इस बीच दिनेश ने चाकू निकालकर आइंदा ऐसा नहीं करने की बात कही. जिसके चलते दोनों के बीच झगड़ा हो गया और इसी झगड़े में चाकू दिनेश की जांघ पर लग गया.

बड़े भाई को छोटे भाई को धमकाना पड़ा महंगा

जिसे गंभीर अवस्था में जेएलएन अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन, कुछ देर बाद ही उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. मामले की सूचना अलवर गेट थाना पुलिस को मिली. जिसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया जहां पोस्टमार्टम के बाद पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है.

पढ़ें- अयोध्या में दीपोत्सव बनाएगा विश्व रिकॉर्ड, जानिए क्या है खास तैयारी

अलवर गेट थाना प्रभारी मुकेश चौधरी ने बताया कि मामले की सूचना पर पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया है और चाकू को बरामद कर लिया गया है. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है और आरोपी भाई को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है. जिससे मामले को लेकर पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details