राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

राजस्थान में यहां मोदी के नारे लगने पर EC गंभीर...स्कूल प्राचार्य निलंबित, SDM समेत कई कर्मचारियों को नोटिस जारी

पुष्कर में कार्यक्रम के दौरान निकाली गई प्रभात फेरी में मोदी के नारे लगने पर निर्वाचन विभाग ने गंभीरता से लिया है. स्कूल प्राचार्य को निलंबित करते हुए पुष्कर एसडीएम और तहसीलदार सहित एक दर्जन कर्मचारियों को नोटिस दिए गए हैं.

By

Published : Apr 2, 2019, 9:34 PM IST

मोदी के नारे लगने पर EC गंभीर

अजमेर.लोकसभा चुनाव 2019 के तहत जारी स्वीप कार्यक्रम में पुष्कर में प्रभात फेरी में स्कूली बच्चों ने मोदी के नारे लगाने के मामले में स्कूल प्राचार्य को निलंबित किया गया है. वहीं एसडीएम पुष्कर तहसीलदार सहित करीब एक दर्जन कर्मचारियों को जिला प्रशासन ने नोटिस दिए. इस मामले में जिला प्रशासन सकते में आ गया, इसी के तहत, 5 अप्रैल को 8 किलोमीटर लंबी मानव श्रृंखला बनाने के कार्यक्रम को लेकर संशय की स्थिति बन गई है. कलेक्टर विष्णु शर्मा ने पुष्कर प्रकरण के बारे में कहा कि चुनाव में आचार संहिता का उल्लंघन किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

क्लिक कर देखें वीडियो


वहीं अजमेर में 5 अप्रैल को होने वाले कार्यक्रम के तहत मानव श्रृंखला को लेकर कलेक्टर विश्व मोहन शर्मा ने कहा कि इस कार्यक्रम की तैयारी को अभी कुछ और वक्त लगेगा. गौरतलब है कि पुष्कर में मोदी के नारे के प्रकरण में से प्रशासन अब छाछभी फूंक-फूंक कर पी रहा है. इसलिए मानव श्रंखला के माध्यम से कीर्तिमान बनाने की तैयारियों पर संशय के बादल मंडराने लगे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details