राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अजमेर : डीजीपी भूपेंद्र यादव ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए अधिकारियों को दिए दिशा निर्देश

जिले में मंगलवार को डीजीपी भूपेंद्र यादव ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से पुलिस के आला अधिकारियों से बात की. जिसमें उन्होंने लॉकडाउन में बरती जाने वाली सावधानियों के बारे में अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिए

By

Published : Apr 28, 2020, 8:40 PM IST

ajmer news, rajasthan news, hindi news, DGP Bhupendra Yadav
डीजीपी ने अधिकारियों को दिए दिशा निर्देश

अजमेर.जिले में मंगलवार को डीजीपी भूपेंद्र यादव ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए प्रदेश के आला पुलिस अधिकारियों से बात की. इस दौरान उन्होंने लॉकडाउन में बरती जाने वाली सावधानियों के बारे में दिशा-निर्देश दिए. इस मौके पर जिला पुलिस कप्तान कुंवर राष्ट्रदीप, पुलिस महानिदेशक हवा सिंह घुमरिया और जीआरपी एसपी मौजूद रहे.

डीजीपी ने अधिकारियों को दिए दिशा निर्देश

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के बाद मीडिया से बात करते हुए पुलिस कप्तान कुंवर राष्ट्रदीप ने बताया कि जिन इलाकों में कर्फ्यू लगाया गया है, उन इलाकों में जीरो मोबिलिटी की पालना करवाई जा रही है. इसके साथ ही जरूरी सामानों की उपलब्धता सुनिश्चित कराए जाने की भी व्यवस्था की जा रही है. जिसके साथ ही मॉडिफाइड लॉकडाउन के दौरान लोगों को दी जाने वाली रियायत को भी सुनिश्चित किया जा रहा है.

पढ़ें-संकट पर संकट: किराए की जमीन लेकर खेती करने वाले किसानों पर टूटा मुसीबतों का पहाड़

उन्होंने कहा कि देश में लॉकडाउन लागू किया गया है. जिसके चलते लोगों को घरों में रहने की हिदायत दी जा रही है. वहीं पुलिस के जवान अपने ड्यूटी की पालना करते हुए लोगों को समझा रहे हैं और किसी भी व्यक्ति को घर से बाहर नहीं आने दे रहे हैं. देश में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों पर प्रदेश मुख्यालय द्वारा लगातार नजर रखी जा रही है. वहीं सभी अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिए जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details