राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अजमेर : लगेज ट्रेन के कोच में मिला युवक का शव, पुलिस कर रही मामले की जांच

अजमेर में गुरुवार को आदर्श नगर थाना क्षेत्र स्थित रेलवे स्टेशन के पास यार्ड में खड़ी लगेज ट्रेन के कोच में एक युवक का शव मिला. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया है. वहीं, पुलिस को शव के पास से इंजेक्शन और सिरिंज भी बरामद हुई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Dec 3, 2020, 7:24 PM IST

राजस्थान की ताजा हिंदी खबरें, ajmer latest hindi news
अजमेर में लगेज ट्रेन के कोच में मिला युवक का शव

अजमेर. जिले के आदर्श नगर थाना क्षेत्र स्थित रेलवे स्टेशन के पास यार्ड में खड़ी लगेज ट्रेन के कोच में युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. जीआरपी थाना पुलिस ने मौके पर जाकर एफएसएल से जांच करवाई और मोर्चरी में शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया.

जीआरपी थाना अधिकारी सुशीला बिश्नोई ने बताया कि सूचना मिली कि यार्ड में खड़ी लगेज ट्रेन के कोच में एक युवक का शव पड़ा है. जब मौके पर पहुंचे तो मृतक की शिनाख्त उसके परिजन ने विज्ञान नगर निवासी भूपेश सैनी के रूप में की. परिजन ने कहा कि वो रात में घर से निकला था जो वापस नहीं लौटा था. भूपेश नशे का आदी था उसे पूर्व में नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती करवाया गया था. थानाधिकारी बिश्नोई ने कहा कि कोच के पास ही नशे का इंजेक्शन और सिरिंज भी बरामद हुई है.

पढ़ें-राजस्थान में सबसे पहले इन लोगों को लगेगा कोरोना वैक्सीन का टीका... जानें कैसी है तैयारी

इससे लगता है कि नशे का सेवन किया गया था. भूपेश के साथ कोई हादसा हुआ है ये और किसी कारण से उसकी मौत हुई है. फिलहाल इसकी जांच की जा रही है. उन्होंने ये भी कहा कि भूपेश के शरीर पर कोई जाहिरा चोट के निशान नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details