राजस्थान

rajasthan

अजमेर: दौराई क्षेत्रवासियों ने मेन रोड पर पानी भराव को लेकर किया विरोध प्रदर्शन

By

Published : Aug 4, 2020, 3:42 PM IST

अजमेर के दौराई क्षेत्रवासियों ने मुख्य रोड पर पानी जाम हो जाने के विरोध में प्रदर्शन किया है. इन लोगों का कहना है कि दौराई क्षेत्र के मुख्य मार्ग पर पानी जमा हो जाता है, जिससे आने-जाने में समस्या होती है. वहीं इन लोगों का कहना है कि इसे समाधान नहीं किया गया, तो विरोध प्रदर्शन को और तेज किया जाएगा.

Ajmer news, protested, waterlogging
दौराई क्षेत्रवासियों ने मुख्य मार्ग पर पानी भराव को लेकर किया विरोध प्रदर्शन

अजमेर.दौराई क्षेत्रवासियों द्वारा पिछले कई दिनों विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है. इन लोगों का कहना है कि दौराई क्षेत्र के मुख्य मार्ग पर पानी जमा हो जाता है, जिससे आने-जाने वाले लोगों को समस्याओं का सामना करना पड़ता है. वहीं जिला प्रशासन द्वारा उनकी समस्याओं पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है.

क्षेत्रवासियों का कहना है कि नवनियुक्त जिला कलेक्टर राजेश पुरोहित से भी तीन बार मुलाकात कर चुके हैं. इसके अलावा नगर निगम को भी सूचना दे दी गई है. पूर्व जिला कलेक्टर को भी इन सभी समस्या से अवगत करवाया गया था. इसके अलावा डेयरी अध्यक्ष रामचंद्र चौधरी से भी क्षेत्रवासी मुलाकात कर चुके हैं, लेकिन अभी तक इसका समाधान नहीं किया गया है.

दौराई क्षेत्रवासियों ने मुख्य मार्ग पर पानी भराव को लेकर किया विरोध प्रदर्शन

विरोध प्रदर्शन करते हुए दौराई सरपंच चंद्रभान सिंह गुर्जर ने बताया कि अगर उनकी मांगों को पूरा नहीं किया गया, तो क्षेत्रवासियों द्वारा उग्र प्रदर्शन किया जाएगा. विरोध प्रदर्शन करते हुए उन्होंने डेयरी अध्यक्ष रामचंद्र चौधरी की गाड़ी को भी रोक दिया और अपनी मांगों को लेकर चेताया. वहीं रामचंद्र चौधरी ने उन्हें आश्वासन दिलाया कि जल्द ही इसका कोई निराकरण निकाला जाएगा. क्षेत्रवासियों ने कहा कि अगर समस्याओं का हल नहीं होता है, तो विरोध प्रदर्शन और तेज किया जाएगा.

यह भी पढ़ें-आज नजरें टिकी रहेंगी हाईकोर्ट पर, राजस्थान सियासी संकट से जुड़ी याचिकाओं पर होगी सुनवाई

जानकारी के अनुसार क्षेत्रवासियों ने समस्याओं के बारे में प्रशासन को बताया है, लेकिन प्रशासन द्वारा उनके समस्याओं पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है. हाथों में तख्तियां लेकर बैठे लोगों ने अपनी मांगों के विरोध में प्रदर्शन किया. लोगों ने कहा कि पानी भराव के कारण दोपहिया और चारपहिया वाहनों को भी निकालने में परेशानी होती है. इसके कारण दुर्घटना होने का अंदेशा भी लगातार बना रहता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details