राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अजमेर: नशे की तस्करी करने वाले मुकर्रम को 125 ग्राम चरस के साथ पुलिस ने किया गिरफ्तार

अजमेर की दरगाह थाना पुलिस ने नशे का कारोबार करने वाले आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई को अंजाम दिया. पुलिस ने एक युवक को 125 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस युवक से पूछताछ करने में जुटी हुई है. जिससे और भी कई मामलों का खुलासा हो सकता है.

By

Published : Sep 11, 2020, 10:43 PM IST

rajasthan news, ajmer news
दरगाह थाना पुलिस ने एक व्यक्ति को १२५ ग्राम चरस के साथ किया गिरफ्तार

अजमेर. जिले की दरगाह थाना पुलिस ने नशे के खिलाफ कार्रवाई करते हुए नशे के सौदागर को चरस के साथ गिरफ्तार किया है. वहीं, दरगाह थाना प्रभारी रविंद्र सिंह हाडा ने जानकारी देते हुए बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र कुमार भाटी के निर्देश के बाद लगातार नशे का कारोबार करने वाले आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई को अंजाम दिया जा रहा है. उसी कड़ी में 125 ग्राम चरस के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है.

दरगाह थाना पुलिस ने एक व्यक्ति को १२५ ग्राम चरस के साथ किया गिरफ्तार

हाडा ने जानकारी देते हुए बताया कि मुकर्रम नाम का शख्स जो की दरगाह थाना क्षेत्र में ही रहता है जिसके पास से 125 ग्राम चरस बरामद हुई है. मुकर्रम पिछले कई समय से नशे के कारोबार में लिप्त है. कई बार पुलिस की ओऱ से नशे की तस्करी करने के आरोप में मुकर्रम को गिरफ्तार भी किया गया है. फिलहाल पुलिस मुकर्रम से पूछताछ कर रही है. वहीं शुक्रवार को मुकर्रम को न्यायालय में पेश किया गया जहां से पुलिस ने मुकर्रम को रिमांड पर लिया है.

हाडा ने जानकारी देते हुए बताया कि मुकर्रम से पूछताछ में और भी कई खुलासे हो सकते हैं. वहीं, नशे का कारोबार करने वाला मुकर्रम किसके लिए तस्करी का कार्य कर रहा है और चरस किसको सप्लाई की जानी थी, इस बारे में भी पुलिस पूछताछ कर रही है.

पढ़ें-अजमेरः महिला IAS और महिला वरिष्ठ चिकित्सक विवाद मामला, हाईकोर्ट ने IAS और तत्कालीन थाना प्रभारी को दिया 6 हफ्तों का समय

लगातार दरगाह क्षेत्र में नशे का कारोबार काफी तेजी से बढ़ता जा रहा है. उस पर जिला पुलिस पैनी नजर बनाई हुई है कि कोई भी व्यक्ति नशे की लिप्तता में पाया जाता है तो कार्रवाई को अंजाम दिया जाता है. वहीं, दरगाह थाना पुलिस ने मुकर्रम के खिलाफ नारकोटिक्स एक्ट में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details