राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अजमेर: वैक्सीनेशन केंद्र पर कोरोना प्रोटोकॉल की जमकर उड़ी धज्जियां

अजमेर के राजीव गांधी सेवा केंद्र में शुक्रवार को आईडी विभाग के अधिकारियों, कर्मचारियों और उनके परिजनों के लिए वैक्सीनेशन कैंप लगाया गया. इस दौरान वैक्सीनेशन केंद्र पर लोगों ने कोरोना प्रोटोकॉल की जमकर धज्जियां उड़ाई.

By

Published : May 14, 2021, 4:15 PM IST

Rajiv Gandhi Service Center of Ajmer, violation of Corona protocol
कोरोना प्रोटोकॉल की जमकर उड़ी धज्जियां

अजमेर.जिले में कोरोना महामारी (Corona epidemic) की रोकथाम के लिए वैक्सीनेशन कार्यक्रम जारी है. जिला मुख्यालय में स्थित राजीव गांधी सेवा केंद्र में आईडी विभाग के अधिकारी, कर्मचारी और उनके परिजनों के लिए टीकाकरण कैंप लगाया गया है. शुक्रवार को टीकाकरण कैंपों (Vaccination Camp) में लोगों की भीड़ से सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ती रही.

कोरोना प्रोटोकॉल की जमकर उड़ी धज्जियां

पढ़ें- कोरोना को हल्के में न लें...गर्भवती डॉक्टर के सांस थमने से पहले दिए संदेश को CM गहलोत ने किया शेयर

टीकाकरण को लेकर शहरी क्षेत्र में पहले की अपेक्षा जागरूकता देखी जा रही है. कोरोना महामारी से बचाव के लिए आखरी हथियार वैक्सीन लगवाने के लिए लोग सेंटर पर पहुंच रहे हैं, लेकिन वैक्सीनेशन सेंटर पर अव्यवस्थाएं साफ तौर पर देखी जा रही है. लोग सोशल डिस्टेंसिंग की पालना नहीं कर रहे हैं. इससे संक्रमण के फैलने का खतरा और भी बढ़ रहा है.

बता दें, जिला मुख्यालय के राजीव गांधी सेवा केंद्र में शुक्रवार को लगे वैक्सीनेशन कैंप में 18 से 44 उम्र तक के लोगों को वैक्सीन लगाई गई. लोग तय समय पर वैक्सीन लगाने पहुंचे, लेकिन सेंटर पर लोगों को सुव्यवस्थित तरीके से सोशल डिस्टेंसिंग की पालना करवाने के लिए कोई नहीं था.

वैक्सीनेशन कैंप प्रभारी डॉ. मनदीप बाकोलिया ने बताया कि कलेक्टर के निर्देश पर आईटी विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों के साथ उनके परिजनों को वैक्सीन लगाया जा रहा है. सोशल डिस्टेंसिंग के सवाल पर बाकोलिया ने कहा कि यह आमजन को भी सोचना चाहिए कि वैक्सीनेशन कार्य में सहयोग करें. आमजन का भी कर्तव्य है कि वे सेंटर पर कोरोना गाइडलाइन (Corona Guideline) की पालना करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details