राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

मोदी सरकार की गलत आर्थिक नीतियों की वजह से देश में आर्थिक मंदी का दौर: विवेक बंसल

अजमेर में गुरुवार को कांग्रेस के प्रदर्शन में शिरकत करने कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव विवेक बंसल पहुंचे. यहां ईटीवी भारत से बातचीत के दौरान बंसल ने कहा कि भाजपा की गलत आर्थिक नीतियों की वजह से देश के विकास की दर कम हो गई है.

By

Published : Nov 21, 2019, 5:30 PM IST

कांग्रेस राष्ट्रीय सचिव विवेक बंसल, Congress National Secretary Vivek Bansal, अजमेर की खबर, ajmer news

अजमेर. मोदी सरकार की गलत आर्थिक नीतियों की वजह से देश में आर्थिक मंदी का दौर है. देश में बैरोजगारी बढ़ गई है. वहीं, आमजन महंगाई से त्रस्त है. कांग्रेस पार्टी मोदी सरकार को आगाह करती आई है लेकिन वे अपने अहम में चूर है. यह कहना है कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव विवेक बंसल का. अजमेर पहुंचने के बाद बंसल ने ईटीवी भारत से बातचीत करते हुए भाजपा को देश में फैल रहे बेरोजगारी का कारण बताया.

कांग्रेस के प्रदर्शन में शिरकत करने कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव विवेक बंसल पहुंचे अजमेर

बंसल ने कहा कि गलत आर्थिक नीतियों की वजह से देश के विकास की दर कम हो गई है. उन्होंने कहा कि जिन मुद्दों के साथ मोदी सरकार सत्ता में आई थी उन मुद्दों पर वह बात नहीं कर रही. आज केवल साम्प्रदायिकता की बात की जाती है. समाज को छीन-भिन्न करने की बात की जाती है. इससे देश सुरक्षित नही रहेगा.

पढ़ेंः अजमेरः बुजुर्ग पर जानलेवा हमला, एसपी से लगाई सुरक्षा की गुहार

बंसल ने कहा कि देश की आर्थिक नीति ऐसी होनी चाहिए जिसका लाभ हर व्यक्ति को मिले. आज बेरोजगार युवा अपनी डिग्री को लेकर सड़कों पर घूम रहा है. गलत आर्थिक नीतियों की वजह से हर महंगाई बढ़ी है जिससे आमजन परेशान है. इस कारण मोदी सरकार को आगाह करने के लिए देशभर में कांग्रेस को सड़कों पर उतरना पड़ रहा है.

पढ़ेंः अजमेर: निम्बाहेड़ा जा रहे परिवार का लाखों का माल ट्रेन में चोरी

बता दें कि कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव विवेक बंसल अजमेर में कांग्रेस के प्रदर्शन में शिरकत करने आए थे .जहां सार्वजनिक निर्माण विभाग के डाक बंगले ने शहर और देहात कांग्रेस के कार्यकर्त्ता डेढ़ घण्टे से उनका इंतजार कर रहे थे. बंसल के आने के बाद जुलूस के रूप में कांग्रेस कार्यकर्ता एक साथ जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन के लिए रवाना हुए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details