राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

गरीब और असहाय लोगों की अनदेखी कर रहा प्रशासनः कांग्रेस पार्षद

अजमेर में शुक्रवार को कांग्रेस पार्षद श्रवण टोनी ने प्रशासन पर कोरोना काल में सही से काम न करने का आरोप लगाया है. प्रशासन की तरफ से लगातार गरीब और असहाय लोगों की लगातार अनदेखी की जा रही है.

By

Published : Apr 25, 2020, 12:39 PM IST

कांग्रेस पार्षद श्रवण टोनी, अजमेर न्यूज, अजमेर प्रशासन न्यूज, congress councilor tony sharawan, ajmer news, ajmer administration news
कांग्रेस पार्षद ने जिला प्रशासन पर उठाए सवाल

अजमेर. जिले में प्रशासन की कार्यशैली को लेकर भाजपा विधायक पिछले काफी समय से सवाल उठा रहे हैं. तो वहीं अब कांग्रेस पार्षदों के स्वर भी मुखर होने लगे हैं. शुक्रवार को कांग्रेस पार्षद श्रवण टोनी ने प्रशासन पर कोरोना काल में सही से काम न करने का आरोप लगाया है.

कांग्रेस पार्षद ने जिला प्रशासन पर उठाए सवाल

श्रवण टोनी ने आरोप लगाते हुए कहा कि, जिला प्रशासन बीएलओ की लिस्ट के आधार पर ही राशन सामग्री का वितरण कर रहा है. जबकि ये सूची केवल उन्हीं लोगों की है, जिनका सरकारी सहायता योजना में नाम जुड़ा हुई है. ऐसे में वो गरीब और असहाय लोग जिनका नाम किसी सरकारी योजना में नहीं है, प्रशासन की तरफ से उन्हे कोई सहायता नहीं मिल पा रही है. जबकि, ऐसे समय में सबसे ज्यादा परेशान वो व्यक्ति हैं, जो गरीब और असहाय हैं, जो किसी भी सरकारी योजना का लाभ नहीं ले पा रहे हैं.

उन्होंने कहा कि, स्थानीय प्रशासन को इस संबंध में कई बार सूचना दी गई है, लेकिन जिला प्रशासन की तरफ से इन गरीब और असहाय लोगों की लगातार अनदेखी की जा रही है. प्रशासन को समय रहते इस तरफ ध्यान देना चाहिए और गरीबों की मदद के लिए आगे आना चाहिए.

मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री से शिकायत करने की दी चेतावनीः

वहीं पार्षद श्रवण टोनी ने कहा कि, अगर अभी भी प्रशासन इस तरफ ध्यान नहीं देता है या उनकी मांगों को नहीं माना गया तो, जल्द ही मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट से इस बात की शिकायत की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details