राजस्थान

rajasthan

अजमेर: सड़क पर जबरन निर्माण करवा रहे व्यक्ति के खिलाफ प्रदर्शन, कार्रवाई की मांग

By

Published : Aug 26, 2020, 5:44 PM IST

अजमेर शहर के वार्ड नंबर-38 के तहत आने वाले इंद्रानगर कॉलोनी में रहने वाले लोगों ने बुधवार को प्रदर्शन किया. दरअसल, एक व्यक्ति जो मुख्य मार्ग पर सड़क का निर्माण करवा रहा है, जिसके कारण आमजन को काफी परेशानी हो रही है. इसी को लेकर क्षेत्रवासियों ने विरोध-प्रदर्शन किया.

इंद्रानगर कॉलोनी  अजमेर शहर में प्रदर्शन  धोलाभाटा इंद्रानगर  अतिक्रमण के खिलाफ प्रदर्शन  ajmer news  ajmer nagar nigam  indranagar colony  protest against encroachment  dholabhata indranagar  demonstration in ajmer city
अतिक्रमण करने वाले के खिलाफ क्षेत्रवासियों ने खोला मोर्चा

अजमेर.शहर के वार्ड नंबर-38 में स्थित धोलाभाटा इंद्रानगर के कॉलोनीवासियों ने विरोध प्रदर्शन किया. प्रदर्शन करते हुए उन लोगों ने मुख्य मार्ग पर जाम लगा दिया. उन लोगों ने सड़क पर अतिक्रमण कर रहे हीरालाल नामक व्यक्ति के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. क्षेत्रवासियों ने बताया कि हीरालाल मुख्य मार्ग पर मकान का निर्माण करवा रहा है, जिसके कारण सड़क काफी कम हो चुकी है. इसको लेकर आमजन को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

अतिक्रमण करने वाले के खिलाफ क्षेत्रवासियों ने खोला मोर्चा

क्षेत्रवासियों ने जानकारी देते हुए बताया कि नगर निगम को भी इस मामले की सूचना दी गई थी. लेकिन अभी तक किसी प्रकार की कोई कार्रवाई नहीं की गई है. वहीं उन्होंने बताया कि क्षेत्र में इस तरह के अतिक्रमण करने के कारण कॉलोनीवासियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. अगर क्षेत्र में किसी भी तरह की जनहानि या आगजनी होती है तो फायर ब्रिगेड और एंबुलेंस को आने में भी काफी परेशानी का सामना करना पड़ेगा. क्योंकि सड़क के एक तरफ बिजली का पोल है और दूसरी तरफ हीरालाल द्वारा सड़क पर मकान निर्माण करवाया जा रहा है.

यह भी पढ़ेंःअजमेर के मसूदा में हादसा, कुएं में गिरने से विवाहिता की मौत

क्षेत्रवासियों की मांग है कि जल्द से जल्द नगर निगम इसको लेकर कोई कार्रवाई करे. क्योंकि अतिक्रमण कर रहे हीरालाल द्वारा क्षेत्रवासियों को काफी परेशान भी किया जा रहा है. उन लोगों ने कहा कि यदि हीरालाल के खिलाफ किसी तरह की कोई कार्रवाई नहीं होती है तो वे लोग नगर निगम के खिलाफ मोर्चा खोल देंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details