राजस्थान

rajasthan

अजमेर: विद्युतकर्मी की संदिग्ध मौत के मामले में पत्नी ने लगाया हत्या का आरोप

By

Published : Aug 25, 2020, 6:18 PM IST

अजमेर में विजयनगर बिजली बोर्ड में तैनात विद्युत कर्मचारी की संदिग्ध मौत का मामला सामने आया है. सोमवार को विद्युत कर्मचारी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. लेकिन मृतक की पत्नी का आरोप है कि उसके पति की हत्या कर शव को फांसी के फंदे पर लटकाया गया है.

suspicious death of electrical worker,  suspicious death of electrical worker in ajmer
विद्युतकर्मी ने फांसी लगाकर आत्महत्या की, पत्नी ने हत्या का आरोप लगाया

अजमेर. विजयनगर बिजली बोर्ड में तैनात विद्युत कर्मचारी की संदिग्ध मौत का मामला सामने आया है. मृतक की पत्नी शहनाज का आरोप है कि उसके पति की हत्या कर शव को फांसी के फंदे पर लटकाया गया है. शहनाज मंगलवार को पुलिस अधीक्षक से मिली और आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की. उसने एईएन और अपने पति के साथ काम करने वाले कर्मचारी पर हत्या करने का शक जताया है.

मृतक की पत्नी ने एईएन और अपने पति के साथ काम करने वाले कर्मचारी पर हत्या करने का शक जताया

क्या है पूरा मामला

खरखेड़ी पुलिस थाना निवासी मुराद विजयनगर बिजली बोर्ड में तैनात था. मुराद पावर हाउस के पास ही किराए के मकान में रहता था. सोमवार को शहनाज के देवर रमजान को उसके किसी करीबी ने फोन करके कहा कि मुराद ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है और उसके शव को अस्पताल में ले जाया गया है. जिसके बाद मृतक की पत्नी विजयनगर पहुंची.

पढ़ें:कोटपूतली: ब्लाइंड मर्डर का 48 घंटे में खुलासा, मृतक की पत्नी से अवैध संबंधों के चलते बनाया मर्डर प्लान

शहनाज ने आरोप लगाया कि एईएन ने पुलिस को सूचना दिए बगैर ही उसके शौहर का शव फंदे से उतारकर अस्पताल ले गया. जबकि एईएन ने 5 दिन पहले ही किसी पूर्व फैक्ट्री मालिक के कहने पर मुराद को 5 दिन के लिए सस्पेंड कर दिया था. शहनाज ने बताया कि भवानी खेड़ा निवासी एक व्यक्ति से उसके पति की हमेशा ही लड़ाई चलती रहती थी. पत्नी ने शक जताया है कि आपसी रंजिश के चलते उसके पति के साथ काम करने वाले कर्मचारी और एईएन ने मिलकर मुराद की हत्या की है. बाद में इसे आत्महत्या दिखाने के लिए फांसी के फंदे पर लटका दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details