राजस्थान

rajasthan

महा जनसंपर्क के दौरान बोले अरुण चतुर्वेदी, कहा- प्रत्याशी से बड़ी है पार्टी

By

Published : Jan 13, 2021, 7:41 PM IST

अजमेर में बुधवार को बीजेपी ने महा जनसंपर्क अभियान का किया है. जहां दौरान ईटीवी भारत से विशेष बातचीत में अरुण चतुर्वेदी ने बताया कि प्रत्याशी से ज्यादा पार्टी महत्वपूर्ण है, इसके लिए पार्टी कार्यकर्ताओं को एकजुट करने के लिए महा जनसंपर्क अभियान की शुरुआत की गई है.

अरुण चतुर्वेदी ने ईटीवी भारत से की बातचीत, Arun Chaturvedi talks to ETV bharat
अरुण चतुर्वेदी ने ईटीवी भारत से की बातचीत

अजमेर. शहर में बीजेपी ने महा जनसंपर्क अभियान का बुधवार से आगाज किया है. जहां बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी ने पुलिस लाइन क्षेत्र के भोपो का बाड़ा क्षेत्र में जनसंपर्क किया. इस दौरान ईटीवी भारत से विशेष बातचीत में अरुण चतुर्वेदी ने बताया कि प्रत्याशी से ज्यादा पार्टी महत्वपूर्ण है, इसके लिए पार्टी कार्यकर्ताओं को एकजुट करने के लिए महा जनसंपर्क अभियान की शुरुआत की गई है.

अरुण चतुर्वेदी ने ईटीवी भारत से की बातचीत

चुनाव से पहले सम्मेलन किए गए और भाजपा ने उम्मीदवारों की घोषणा से पहले प्रत्येक वार्ड में महा जनसंपर्क अभियान चलाया है. जिसमें बीजेपी का हर स्तर का कार्यकर्ता घर-घर भाजपा के पक्ष में वोट की अपील करेगा. बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी ने बताया कि प्रत्याशियों की सूची पर बुधवार शाम या गुरुवार दिन तक चर्चा होगी. तत्पश्चात प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया उम्मीदवारों की घोषणा करेंगे.

पढ़ें-वसुंधरा राजे को नजरअंदाज किया तो भाजपा की दुर्गति होगी: परसादी लाल मीणा

एक सवाल के जवाब में चतुर्वेदी ने कहा कि पार्टी के प्रति प्रतिबद्धता, जीतने की संभावना और पार्टी के साथ हर स्थिति में बने रहने का आधार टिकट वितरण में होगा. उन्होंने बताया कि नामांकन वापसी की प्रक्रिया पूरी होने के बाद भाजपा कांग्रेस सरकार 2 वर्षों के सफल शासन के विरुद्ध ब्लैक पेपर जारी करेगी.

साथ ही राजस्थान और अजमेर शहर में भाजपा सरकार के समय जो जन हितेषी कार्य हुए थे, हम अपनी उपलब्धि बताने का काम करेंगे. केंद्र में मोदी सरकार के 6 वर्ष के कार्यकाल में अंत्योदय से जुड़े हुए कार्यों और अजमेर नगर निगम ने उन्नति के लिए किये गए कार्यो के अलावा स्मार्ट सिटी के कार्यो को भी इंगित किया जाएगा.

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए चतुर्वेदी ने कहा कि कांग्रेसियों की नजरों का फेर है कि देश की जनता ने उन्हें अधिकार दिया था कि वह जनता के माथे में गहरवा तिलक करें या काला तिलक करें. दुर्भाग्य से दो वर्षों में कांग्रेस ने राजस्थान की जनता के सामने काला अंधकार बिछाया है. इससे जनता आश्वस्त है कि कांग्रेस सरकार प्रदेश में शासन, विकास और आम जन से जुड़े कार्य नहीं कर सकती.

पढ़ें-जानलेवा जामः भरतपुर में जहरीली शराब पीने से 2 लोगों की मौत, 7 गंभीर बीमार

कांग्रेस सरकार ने प्रदेश में कुछ नहीं किया, बल्कि पिछली भाजपा सरकार की भामाशाह योजना में गरीब का इलाज होता था. अन्नपूर्णा योजना में गरीब को खाना मिलता था. ऐसी जनता को राहत देने वाली कई योजनाओं को बंद किया. इसके अलावा केंद्र सरकार की किसान निधि योजना को देर से लागू किया और आयुष्मान भारत योजना में 5 लाख रुपए तक के इलाज मिलता, उसको भी राज्य में लागू नहीं किया गया. कांग्रेस चेहरा जनता देख चुकी है कि यह बोलते है, लेकिन करते कुछ नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details