राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

बिहारी केवल मजदूर नहीं हैं, वह दिशा और दशा दोनों तय करते हैं: शाहनवाज हुसैन

बिहार के कैबिनेट मंत्री शाहनवाज हुसैन रविवार को अजमेर दौरे पर रहे. इस दौरान उन्होंने ख्वाजा साहब के 809वें उर्स में अपनी हाजिरी दी. उन्होंने कहा कि बिहारी केवल मजदूर नहीं है, वह दिशा और दशा दोनों तय करते हैं.

By

Published : Feb 14, 2021, 4:34 PM IST

Updated : Feb 14, 2021, 5:21 PM IST

Bihar Cabinet Minister Shahnawaz Hussain,  Khwaja Garib Nawaz Urs
बिहार के कैबिनेट मंत्री शाहनवाज हुसैन

अजमेर. भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता और बिहार के कैबिनेट मंत्री शाहनवाज हुसैन रविवार को अजमेर प्रवास पर रहे. इस दौरान उन्होंने विश्व प्रसिद्ध ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती की दरगाह के सालाना उर्स में शिरकत किया. उन्होंने देश में अमन, चैन और भाईचारे के लिए दुआ मांगी.

'बिहारी केवल मजदूर नहीं है'

पढ़ें-अजमेर: ख्वाजा गरीब नवाज के उर्स में बॉलीवुड की ओर से पंकज और सोनिया ने दी हाजिरी

कैबिनेट मंत्री शाहनवाज हुसैन ने कहा कि अभी उद्योगों के लिए सही समय नहीं है, लेकिन इसके बावजूद भी वह बिहार से उद्योगों के विकास की गंगा बहाएंगे. बिहार देश भर में उद्योगों को विकसित करेगी. बिहारी केवल मजदूर नहीं है, वह दिशा और दशा दोनों तय करते हैं. बिहार से निकलने वाले मक्का को काम में लेकर उद्योग विकसित किए जाएंगे.

शाहनवाज ने ख्वाजा साहब के 809वें उर्स में दी अपनी हाजिरी

हुसैन ने कहा कि बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में बेहतरीन सरकार चल रही है और स्थानीय लोगों को खासी राहत है. शाहनवाज हुसैन को खादिम ने जियारत करवा कर दस्तारबंदी की और तबर्रुक भेंट किया. हुसैन के साथ उपमहापौर नीरज जैन, पार्षद देवेंद्र सिंह शेखावत सहित अन्य भाजपा नेता भी मौजूद रहे.

Last Updated : Feb 14, 2021, 5:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details