राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अजमेर लोकसभा सीट से भागीरथ चौधरी ने किया जीत का दावा, कहा-विकास की गंगा बहाएंगे

लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी भागीरथ चौधरी ने मंगलवार को एक प्रेस वार्ता की. जिसमें उन्होंने सभी लोगों के साथ कार्यकर्ताओं का धन्यवाद प्रेषित किया. चौधरी ने कहा कि जनता ने आशीर्वाद देकर सहयोग दिया है और उन सभी का धन्यवाद करता हूं.

By

Published : Apr 30, 2019, 6:57 PM IST

भाजपा प्रत्याशी चौधरी

भागीरथ चौधरी ने कहा कि मतदान के बाद अब लगता है कि आठों विधानसभा में भाजपा भारी बहुमत से जीत हासिल करेगी. 23 मई को मतगणना के दिन भारी बहुमत मिलेगा और फिर से देश का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बनाया जाएगा.

भाजपा प्रत्याशी भागीरथ चौधरी की प्रेस कांफ्रेंस
अजमेर लोकसभा क्षेत्र के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि जीत के बाद काफी विकास कार्य करवाए जाएंगे. कई विकास कार्यों के साथ-साथ नई योजनाओं को भी लागू किया जाएगा. इस बात का चौधरी ने वादा किया.चौधरी ने कहा कि कार्यकर्ता हो चाहे या फिर वह बूथ कार्यकर्ता हो या शीर्ष पर बैठे नेता, सभी ने प्यार दिया है और इस मतदान में सभी ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया है. सभी लोगों का भागीरथ चौधरी ने प्रत्यक्ष आभार व्यक्त किया. प्रेस वार्ता में पुष्कर विधायक सुरेश रावत, पूर्व शिक्षा राज्यमंत्री वासुदेव देवनानी, मीडिया प्रभारी नीरज जैन, देहात जिला अध्यक्ष बीपी सारस्वत सहित भाजपा के कार्यकर्ता मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details