राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अजमेर: राजकीय सावित्री कन्या महाविद्यालय में पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन

राजकीय सावित्री कन्या महाविद्यालय में पुरस्कार वितरण समारोह के साथ ही कॉलेज कमेटी कनवेंशन प्रोग्राम का आयोजन हुआ. इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के सचिव डॉ. शक्ति सिंह शेखावत मौजूद रहे.

By

Published : Feb 15, 2020, 11:53 PM IST

अजमेर  की खबर,  award distribution ceremony
समारोह में आए अतिथि

अजमेर. राजकीय सावित्री कन्या महाविद्यालय में पुरस्कार वितरण समारोह के साथ ही कॉलेज कमेटी कनवेंशन प्रोग्राम का आयोजन हुआ. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के सचिव डॉ. शक्ति सिंह शेखावत के साथ कॉलेज के शिक्षक मौजूद रहे.

राजकीय सावित्री कन्या महाविद्यालय में पुरस्कार वितरण समारोह

कार्यक्रम में शिक्षक अभिभावक संवाद कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया. जहां सभी बच्चों के साथ अभिभावकों को विभिन्न गतिविधियों की जानकारी दी गई और बच्चों को श्रेष्ठ कार्य सहित श्रेष्ठ शिक्षा के लिए सम्मानित किया गया. इसके अलावा जिला विधिक सेवा प्राधिकरण की ओर से विधिक जानकारियां और संविधान की जानकारी भी दी गई.

पढ़ें:अजमेरः नर्सेज एसोसिएशन के चुनावों का विरोध, जारी मतदाता लिस्ट में कई खामियां

सचिव खुशबू कंवर ने बताया कि महाविद्यालय में पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें सभी छात्र-छात्राओं का अभिभावको को भी बुलाया गया. उन्हेंने बताया गया कि उनके बच्चों का महाविद्यालय में किस तरह से कार्यो का प्रदर्शन किया जाता है. साथ ही किसकी कार्यशैली ज्यादा उत्कृष्ट है इसके बारे में बताया जाता है, जिससे अभिभावक को इसकी जानकारी मिल सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details