राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

हैवान बना 'अमरचंद'...सोते हुए मां और भाई को उतारा मौत के घाट

अजमेर के भिनाय कस्बे में एक युवक ने अपनी ही मां और भाई की हत्या (Murder) की और मौके से फरार हो गया. दिल दहलाने वाली घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई.

By

Published : Apr 8, 2021, 3:15 PM IST

Updated : Apr 8, 2021, 4:13 PM IST

crime news  crime in ajmer  crime in rajasthan  Ajmer News  अजमेर में हत्या  राजस्थान में हत्या  भिनाय में हत्या  बेटे ने मां और भाई की हत्या की  हत्या
अजमेर में हत्या

अजमेर.भिनाय थाना क्षेत्र में एक बेटे ने अपनी सोती हुई मां और भाई को मौत की नींद सुला दिया. वहीं पिता और तीन भाइयों सहित मासूम भतीजी पर भी हमला किया. घटना को अंजाम देकर युवक मौके से फरार हो गया. युवक REET एग्जाम की तैयारी भी कर रहा था. घटना के बाद भिनाय कस्बे में मातम पसरा है.

बेटे ने मां और भाई को उतारा मौट के घाट

बता दें, भिनाय निवासी रामधन जांगिड़ और उसका परिवार बुधवार रात को खाना खाकर आराम से सोया था. आधी रात के बाद उसके बेटे अमरचंद ने खाती के काम आने वाले औजार से घर में सो रही मां कमला, पिता रामधन, भाई शांतिलाल उर्फ शिवराज, भागचंद, ओमप्रकाश, कालू और 7 साल की भतीजी पर हमला कर दिया. इस दौरान मां कमला और भाई शिवराज की मौके पर ही मौत हो गई व अन्य लोग घायल हो गए, घायलों का इलाज जारी है.

यह भी पढ़ें:श्रीगंगानगर में शराब सेल्समैन पर लाठियों से हमला, इलाज के दौरान मौत

सूचना मिलते ही थानाधिकारी नीतू राठौड़ मय जाब्ता मौके पर पहुंची. इसके बाद एडिशनल एसपी घनश्याम शर्मा और डीएसपी खेम सिंह भी मौके पर पहुंचे. घटनास्थल का एफएसएल टीम से जांच करवाया गया. साथ ही डॉग स्क्वॉयड को भी मौके पर बुलाया गया. पुलिस आरोपी अमरचंद की तलाश में जुट गई है. बताया जा रहा है, हत्यारा अमरचंद इन दिनों रीट परीक्षा की तैयारी कर रहा था और उसका मानसिक रोग का इलाज भी चल रहा है.

Last Updated : Apr 8, 2021, 4:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details