राजस्थान

rajasthan

By

Published : Dec 14, 2019, 5:44 PM IST

ETV Bharat / city

अजमेर: पुलिस ने शादी समारोह से गहने और नगदी उड़ाने वाले 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार, 8 लाख का सामान भी बरामद

अजमेर में अलवर गेट थाना क्षेत्र के एक शादी समारोह में लाखों के गहने और कैश सहित मोबाइल उड़ाने वाले 3 आरोपियों को अलवर गेट थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इनसे 8 लाख रूपए कैश और अन्य सामान भी बरामद की गई है. मामले में आरोपियों से अभी भी पूछताछ जारी है.

Ajmer news, अजमेर की खबर
Ajmer news, अजमेर की खबर

अजमेर.जिले के अलवर गेट थाना पुलिस के हाथ एक बड़ी सफलता लगी है. दरअसल 9 नवंबर को पेट्रोल पम्प स्थित समारोह स्थल पर वडोदरा की सुनीता वर्मा अपनी भतीजी के विवाह में शिरकत करने आई थी. उस समय कुछ चोरों ने उनके बैग में रखे सोने की चेन, बिछिया, अंगूठी, पायजेब, सोने के कंगन और अन्य आभूषण उड़ा दिए. पीड़िता की ओर से रिपोर्ट दर्ज कराने पर पुलिस ने मामले की जांच करनी शुरू की. इस मामले में पुलिस ने शनिवार को 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

शादी समारोह से सामान उड़ाने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार

अलवर गेट थाना प्रभारी मुकेश चौधरी ने जानकारी देते हुए बताया कि गठित टीम ने इस मामले में गिरफ्तार तीनों आरोपियों से 8 लाख के आभूषण और अन्य सामान भी बरामद किए है. बताया जा रहा है कि गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ पूर्व में भी कई मामले दर्ज हैं, जिन मामलोंं में भी पूछताछ की जा रही है.

पढ़ें- अजमेर: नकबजनी का मुख्य सरगना और उसका साथी गिरफ्तार, पुलिस अधीक्षक ने किया खुलासा

इसी तरह धौलाभाटा क्षेत्र के समारोह स्थल पर भी रोहित परिहार की बहन की शादी थी, जहां चोरों ने उसके मां का पर्स उड़ाया था. जिसमें 20 हजार नगद, सोने की चेन, चांदी का ब्रेसलेट, सोने के लॉन्ग और अन्य आभूषण भी रखे थे. इसके अलावा उनके मामा की बहू के आभूषण और कैश सहित 3 मोबाइल भी गायब हुए थे. इन सभी मामलों में पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details