राजस्थान

rajasthan

अजमेर: महिला कांग्रेस कमेटी ने अंतरराष्ट्रीय उड़ानों को बंद रखने की उठाई मांग

By

Published : Jan 4, 2021, 7:42 PM IST

अजमेर में सोमवार को महिला कांग्रेस कमेटी ने केंद्र सरकार से अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट स्थगित करने की मांग की है. इस संदर्भ में महिला कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने जिला कलेक्टर को पीएम के नाम ज्ञापन सौंपा है.

ajmer news, rajasthan news, राजस्थान न्यूज, अजमेर न्यूज
महिला कांग्रेस कमेटी ने अंतरराष्ट्रीय उड़ानों को बंद रखने की उठाई मांग

अजमेर.शहर की महिला कांग्रेस कमेटी ने केंद्र सरकार से अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट्स स्थगित करने की मांग की है. इस संदर्भ में महिला कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने जिला कलेक्टर को पीएम नरेंद्र मोदी के नाम ज्ञापन सौंपा है.

महिला कांग्रेस कमेटी ने अंतरराष्ट्रीय उड़ानों को बंद रखने की उठाई मांग

अजमेर शहर महिला कांग्रेस कमेटी की निवर्तमान अध्यक्ष सबा खान ने बताया कि 2020 सभी के लिए कोरोना काल साबित हुआ है. साथ ही कहा कि कोरोना ने सभी देशों की आर्थिक व्यवस्था को कमजोर कर दिया है. इसके साथ ही कहा कि कोरोना का संकट अभी टला नहीं है और दूसरा स्ट्रेन वायरस भी विश्व में खतरा बनकर उभर रहा है.

खान ने बताया कि अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट्स वापस से शुरू करने का विचार केंद्र सरकार कर रही है. जिसको देखते हुए महिला कांग्रेस कमेटी ने केंद्र सरकार से मांग की है कि देश में स्ट्रेन वायरस पैर नहीं पसार सके. इसके लिए अंतरराष्ट्रीय उड़ानों को स्थगित रखा जाना चाहिए. ताकि दूसरा स्ट्रेन भारत में प्रवेश न कर सके.

पढ़ें:JNVU विश्वविद्यालय में प्रवेश सीटें बढ़ाने की मांग को लेकर छात्रों का विरोध-प्रदर्शन, दी उग्र आंदोलन की चेतावनी

उन्होंने कहा कि भारत अभी कोरोना काल से उभर नहीं पाया है. ऐसे में अगर दूसरा स्ट्रेन भारत में आ गया तो 2021 में भी संभलना मुश्किल हो जाएगा. वहीं, अजमेर शहर महिला कांग्रेस कमेटी ने पीएम नरेंद्र मोदी को कलेक्टर के माध्यम से ज्ञापन भेजकर अंतरराष्ट्रीय उड़ानों को रद्द करने की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details