राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अजमेरः स्कूटी सवार महिला से पर्स छीनकर फरार युवक, सीसीटीवी में कैद घटना

अजमेर में कुछ बदमाशों द्वारा चेन लूट का मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार स्कूटी सवार महिला के हाथ से बाइक पर सवार दो नकाबपोश युवक पर्स छीन कर भाग निकले. वहीं सारी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. वहीं पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

By

Published : Dec 24, 2019, 9:47 AM IST

चेन लूट का मामला, Chain robbery case, Incident captured in CCTV, घटना सीसीटीवी में कैद
बाइक सवार ले भागा महिला का पर्स

अजमेर.क्रिश्चियन गंज थाना क्षेत्र के लोहागल रोड पर शॉपिंग मॉल से खरीदारी कर लौट रही स्कूटी सवार महिला के हाथ से बाइक पर सवार दो नकाबपोश युवक पर्स छीन कर भाग निकले. वहीं इस वारदात की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. पुलिस मामले में जांच कर रही है.

बाइक सवार ले भागा महिला का पर्स

क्रिश्चियन गंज थाने के एएसआई कुम्भाराम ने जानकारी देते हुए बताया कि नरवर निवासी चांदनी शर्मा एक अन्य महिला के साथ पंचशील नगर स्थित शॉपिंग मॉल से खरीददारी कर लौट रही थी. जहां लोहागल रोड स्तिथ स्टार क्वीन गार्डन के पास बाइक पर आए दो नकाबपोश बदमाशों ने स्कूटी पर पीछे बैठी चांदनी के पर्स पर झपट्टा मारा और पर्स छीन कर भाग छूटे.

पढ़ेंः सिरोही में बंदूक की नोक पर व्यापारी से लूट, पुलिस ने कराई नाकेबंदी

इस घटना पर चांदनी और एक महिला दोनों स्कूटी से नीचे गिर गए. यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है. लुटेरे पर्स छीनने के बाद शहर की तरफ भाग गए. पीड़िता चांदनी द्वारा पुलिस को दी जानकारी के अनुसार पर्स में 43 सौ रुपये एटीएम कार्ड, ड्राइविंग लाइंसेंस था. वहीं पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर लूट का मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है.

सीसीटीवी में कैद हुई घटना...

वारदात के बाद आरोपी घटना स्थल लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए हैं पुलिस ने अभय कमांड सेंटर से जुड़े सीसीटीवी कैमरों में भी लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है. वहीं पुलिस पूरे मामले में जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details