राजस्थान

rajasthan

विक्रम शर्मा हत्याकांड में शामिल शार्प शूटर विशाल हरियाणा के सिरसा से गिरफ्तार

By

Published : Mar 9, 2021, 6:54 AM IST

बहुचर्चित विक्रम शर्मा हत्याकांड में अजमेर जिला पुलिस को एक बार फिर बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. घटना में शामिल वांछित 10 हजार रुपये का इनामी अपराधी शार्प शूटर विशाल कुमार को पुलिस ने हरियाणा के सिरसा से गिरफ्तार किया है.

ajmer vikram sharma murder case
विक्रम शर्मा हत्याकांड

अजमेर. विक्रम शर्मा हत्याकांड मामले का खुलासा करते हुए जिला पुलिस अधीक्षक जगदीश चंद्र शर्मा ने बताया कि विक्रम शर्मा हत्याकांड में फरार चल रहे आरोपियों की तलाश में पुलिस लगातार जुटी थी. जिस पर जिला स्पेशल टीम को अपराधी विशाल की सिरसा हरियाणा में होने की सूचना मिली. तलाश के दौरान टीम को सूचना मिली कि वांछित मुलजिम श्याम कॉलोनी रानिया स्थित अपने घर के बाहर खड़ा है.

पढ़ें :शर्मनाक! चोरी के शक में युवक को नंगा करके भीड़ ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

जिसके बाद टीम कार्रवाई करते हुए विशाल के घर पहुंची तो विशाल पुलिस को देखकर भागने लगा, जिसका पुलिस टीम ने 2 किलोमीटर तक पीछा करते हुए अपराधी विशाल कुमार, थाना रानियां सिरसा हरियाणा निवासी को गिरफ्तार कर लिया. गौरतलब है कि भू-कारोबार से जुड़े विक्रम शर्मा की बीते 22 जुलाई 2020 को वरुण चौधरी गैंग के सदस्यों ने सरेआम फायरिंग करके उसकी हत्या कर दी थी. जिसमें शामिल बदमाशों की पुलिस को सरगर्मी से तलाश थी.

घटना में शामिल 4 अपराधियों को पुलिस पहले ही पकड़ चुकी है, जिसमें मोहित सोनी, चंद्रेश उर्फ चिंटू, राहुल भाट व शार्प शूटर संदीप गौड़ शामिल हैं. वहीं, मामले में फरार चल रहे 4 अपराधी आकाश सोनी, रवि मेहरा, वरुण चौधरी व अजय सिंह की तलाश जारी है. गिरफ्तार अपराधी विशाल आपराधिक प्रवर्ति का है, जिस पर पूर्व में भी मामले दर्ज हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details