राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jan 23, 2021, 2:31 AM IST

ETV Bharat / city

अजमेर पुलिस ने गुजरात के तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार, एक हत्या के मामले में है वांटेड

अजमेर पुलिस ने अलग अलग टीम बनाकर गुजरात के 3 आरोपी को अलग-अलग जगह से गिरफ्तार कर उनके पास से धारदार हथियार और चुराए गए सामान बरामद किए हैं. गुजरात पुलिस के वांटेड बदमाश और जेल से पैरोल पर निकल फरार हुए 3 हत्याओं के आरोपी को गिरफ्तार किया है.

ajmer police, arrested accused
अजमेर पुलिस ने गुजरात के तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

अजमेर. पुलिस ने एक बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए गुजरात पुलिस के वांटेड बदमाश और जेल से पैरोल पर निकल फरार हुए 3 हत्याओं के आरोपी को गिरफ्तार किया है. मुखबिर से मिली सूचना के बाद क्लॉक टावर और कोतवाली थाना पुलिस ने अलग अलग टीम बनाकर गुजरात के 3 आरोपी को अलग अलग जगह से गिरफ्तार कर उनके पास से धारदार हथियार और चुराए गया सामान बरामद किया है.

अजमेर पुलिस ने गुजरात के तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

वहीं पुलिस गिरफ्त में आए आरोपी दरगाह क्षेत्र में आपराधिक वारदात को अंजाम देने के लिए आए थे. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 14300 रुपए, 6 मोबाइल और 4 धारदार हथियार बरामद किए हैं. शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि हत्या के आरोप में सूरत गुजरात से पैरोल से फरार आरोपी जेब तराश में प्रयोग होने वाले चाकू के साथ गिरफ्तार किया गया है. साथ उससे आभूषण भी बरामद किए गए हैं.

यह भी पढ़ें-राज्यपाल कलराज मिश्र ने दी 10 फरवरी से विधानसभा का बजट सत्र आहूत करने की अनुमति

आरोपी जिसमें कोतवाली थाने की टीम द्वारा सूरत गुजरात से हत्या के विभिन्न मामलों में पैरोल से फरार चल रहे आरोपी प्रवीण आधार निवासी महाराष्ट्र कि गुजरात पुलिस की ओर से भी तलाश की जा रही है. जिनके पास से धारदार चाकू से मोबाइल 14 हजार 300 रुपए और विभिन्न जेवरात भी मिले हैं.

वारदात का तरीका

शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी सूरत के निवासी है. दरगाह अजमेर में उर्स में छठी के पर्व के दौरान जब भीड़-भाड़ होती है, तो विशेष रूप से गैंग बनाकर जीत राशि की वारदातें करते हैं. वहीं आरोपी शेख मुनाप उर्फ मुन्ना के विरुद्ध पहले भी कोतवाली थाने में कार्रवाई की गई है.

वहीं कार्रवाई में कोतवाली थाना टीम में थाना प्रभारी शमशेर खान कान्स्टेबल रामजस कान्स्टेबल सोनवीर कान्स्टेबल सोनू कांस्टेबल रविंद्र और कान्स्टेबल मनीष शामिल रहे. क्लॉक टावर थाना पुलिस की टीम में थाना प्रभारी दिनेश कुमावत, उप निरीक्षक महेंद्र सिंह कान्स्टेबल विजेंदर, कांस्टेबल जितेंद्र, कान्स्टेबल चंदूलाल, कांस्टेबल नरसिंह और कान्स्टेबल रतन सिंह कार्रवाई में शामिल रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details