राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अजमेर दरगाह को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला सिरफिरा पुलिस की गिरफ्त में

पाकिस्तानी जायरीनों के अजमेर आने की पुष्टि के बाद एक सिरफिरे ने जिला कलेक्टर विश्व मोहन शर्मा के कार्यालय में फोन कर दरगाह को बम से उड़ाने की धमकी दी थी. इस सिरफिरे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पढ़ें विस्तृत खबर....

By

Published : Feb 26, 2020, 11:05 AM IST

अजमेर दरगाह शरीफ, ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती, राजस्थान न्यूज, अजमेर न्यूज, Ajmer news, Rajasthan news
दरगाह को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला गिरफ्तार

अजमेर: ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती का 808वां उर्स दिनों-दिन परवान पर चढ़ता जा रहा है. उर्स में पाकिस्तानी जायरीनों के जत्थे के आने की भी पुष्टि हुई है. पाकिस्तानी जायरीनों के आने की पुष्टि के बाद एक सिरफिरे ने जिला कलेक्टर विश्व मोहन शर्मा के कार्यालय में फोन कर दरगाह को बम से उड़ाने की धमकी दी थी.

दरगाह को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला गिरफ्तार

इस धमकी के बाद से ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप सा मच गया था. इसके बाद जिला पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप ने सिविल लाइन थाना पुलिस को मुकदमा दर्ज करने और आरोपी को जल्द से जल्द दबोचने के दिशा-निर्देश जारी किए थे. निर्देश मिलते ही सिविल लाइन थाना पुलिस हरकत में आई. पुलिस ने अराई के निकटवर्ती गांव में रहने वाले संदीप पंवार को देर रात जयपुर से दबोच लिया.

यह भी पढ़ेंः दिल्ली हिंसा में हेड कांस्टेबल रतनलाल बारी को शहीद का दर्जा देने की मांग, धरने पर बैठे परिजन

आरोपी संदीप पंवार सूरत में नौकरी करता है. गत 1 फरवरी को वह अपने गांव में लौटा था. संदीप ने नशे की हालत में फोन करने की बात को कबूल किया है. जिस समय पुलिस ने संदीप को हिरासत में लिया वह नशे की हालत में ही था. फिलहाल पुलिस संदीप से पूछताछ करने में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details