राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

ब्यावर की नर्सिंग छात्रा की हत्या का केस, चैटिंग करने वाले युवक पर कसा शिकंजा

अजमेर की क्लॉक टावर थाना क्षेत्र रेलवे कॉलोनी में सवाई माधोपुर में ब्यावर निवासी युवती की हत्या के मामले में पुलिस ने चैटिंग करने वाले युवक को हिरासत में लिया है.

By

Published : Jan 20, 2020, 8:48 AM IST

अजमेर हत्या आरोपी गिराफ्तार,  Ajmer news
चैटिंग करने वाले युवक पर पुलिस ने कसा शिकंजा

अजमेर.जिले की क्लॉक टावर थाना क्षेत्र रेलवे कॉलोनी में ब्यावर निवासी युवती की हत्या के मामले में पुलिस ने चैटिंग करने वाले युवक को हिरासत में ले लिया है. थाना प्रभारी सूर्यभान सिंह ने बताया, कि अजमेर में नर्सिंग का कोर्स करने वाली युवती 4 जनवरी को उदयपुर, चित्तौड़गढ़ और कोटा होते हुए देवरी निवासी अब्दुल हक अब्बासी से मिलने सवाई माधोपुर रेलवे स्टेशन पर पहुंची. वो युवती से सोशल मीडिया पर फिरोज खान के नाम से फर्जी आईडी बनाकर बात किया करता था.

चैटिंग करने वाले युवक पर पुलिस ने कसा शिकंजा

पढ़ेंः अजमेर: पर्यावरण और पेट्रोलियम ईंधन संरक्षण के उद्देश्य से निकाली साइकिल रैली

इस दौरान युवती को आरोपी धर्मेंद्र शर्मा मिल गया, जो उसे अपने क्वार्टर पर ले गया. उसने युवती के साथ दुराचार करने का प्रयास किया, लेकिन कामयाब नहीं होने पर उसने मफलर से युवती का गला घोंट कर हत्या कर दी. धर्मेंद्र को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया था.

पुलिस के मुताबिक सवाई माधोपुर एसपी सुधीर चौधरी की ओर से अजमेर पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप को पत्र भेजा गया था. जिसमें देवली निवासी अब्दुल हक अब्बासी के खिलाफ रिपोर्ट भेजने और मामला दर्ज करने को कहा गया. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details