राजस्थान

rajasthan

अजमेरः नर्सिंग कर्मियों ने काली पट्टी बांधकर किया प्रदर्शन, SMS अस्पताल में महिला से मारपीट का मामला

By

Published : Nov 21, 2019, 11:48 PM IST

Updated : Nov 22, 2019, 12:07 AM IST

जयपुर के एसएमएस अस्पताल में कुछ दिनों पहले महिला नर्सिंग कर्मचारी के साथ मारपीट की घटना समाने आई थी. जिसके विरोध में गुरुवार को जेएलएन अस्पताल के नर्सिंग कर्मचारियों ने काली पट्टी बांधकर अस्पताल में काम किया.

Nursing Staff Black Strip Protests,नर्सिंग कर्मचारियों काली पट्टी विरोध

अजमेर.जयपुर के एसएमएस अस्पताल में कार्यरत महिला नर्सिंग कर्मचारी के साथ हुई मारपीट की घटना के विरोध में गुरुवार को जेएलएन अस्पताल के नर्सिंग कर्मचारियों ने काली पट्टी बांधकर घटना का विरोध किया.

जिला अस्पताल नर्सिंग कर्मियों ने काली पट्टी बांधकर किया विरोध प्रदर्शन

जहां राजस्थान नर्सेज एसोसिएशन जिला शाखा अजमेर के कार्यकारी अध्यक्ष गंगा शरण राजोरिया ने जानकारी देते हुए बताया कि एसएमएस अस्पताल में झालावाड़ अस्पताल में महिला नर्सिंग कर्मी के साथ मारपीट की जो घटना हुई है वह काफी निंदनीय है.

पढ़ें- खरीद-फरोख्त का काम कांग्रेस का है, बोर्ड तो भाजपा ही बनाएगी : प्रहलाद गुंजल

वहीं राजोरिया ने कहा कि जब तक मारपीट करने वालों को पुलिस गिरफ्तार नहीं करती तब तक जवाहरलाल नेहरू अस्पताल के नर्सिंग कर्मी काली पट्टी बांधकर काम करेंगे और जरूरत पड़ने पर आंदोलन भी करेंगे. साथ ही उन्होंने बताया कि जिस तरह से नर्सिंग कर्मी लोगों की जान बचाते हैं और अस्पताल में उनके लिए हमेशा की कार्य करते हैं. उसके बावजूद भी नर्सिंग कर्मियों के साथ मारपीट की घटना बढ़ती जा रही है.

Last Updated : Nov 22, 2019, 12:07 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details