राजस्थान

rajasthan

अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने पर शांति बनाए रखने की अपील, हुड़दंग करने वालों के खिलाफ होगी कार्रवाई

By

Published : Nov 8, 2019, 9:38 PM IST

अजमेर में शुक्रवार को जिला कलेक्टर की ओर से मीटिंग का आयोजन किया गया. जिसमें पुलिस प्रशासन को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए अयोध्या मामले से जुड़े फैसले को लेकर दिशा निर्देश दिए गए.

अजमेर न्यूज, Ajmer News

अजमेर.जिला मुख्यालय के अटल सेवा केंद्र में शुक्रवार को जिला कलेक्टर विश्व मोहन शर्मा और पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप की उपस्थिति में मीटिंग आयोजित की गई. इस मीटिंग में तहसील स्तर पर अधिकारियों को शांति व्यवस्था में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सभी को दिशा- निर्देश दिए.

जिला कलेक्टर ने आयोजित की बैठक

इस मौके पर एसपी कुंवर राष्ट्रदीप ने बताया कि जल्द ही अयोध्या मामले को लेकर फैसला आने वाला है. ऐसे में प्रशासन को शांति व्यवस्था बनाए रखने के साथ ही कानून व्यवस्था को पुख्ता रखने के दिशा निर्देश भी दिए गए. उन्होंने बताया कि अयोध्या मामले से जुड़े फैसले को लेकर किसी भी तरह की अफवाह फैलाने वाले और हुड़दंग करने वाले लोगों पर कार्रवाई की जाएगी.

पढ़ें. NHAI की अपील, 1 दिसंबर के पहले लगवाएं फास्ट टैग, भुगतान पर मिलेगा ढाई फीसदी Cashback

उन्होंने कहा कि अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट की ओर से दिए गए फैसले का सम्मान सभी लोग करें. वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए उपखंड कार्यालय पर मौजूद अधिकारी और पुलिस अधिकारियों को विशेष दिशा निर्देश के साथ ही शांति व्यवस्था बहाल रखने की बात हुई. इससे पहले प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और मुख्य सचिव ने संभाग स्तरीय वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details