राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अजमेरः गैंगस्टर आनंदपाल के भाई रूपेंद्र पाल को कोर्ट में किया पेश, 18 अक्टूबर को होगी अगली सुनवाई

राजस्थान के कुख्यात अपराधी रहे गैंगस्टर आनंदपाल के भाई भूपेंद्र पाल को बुधवार कड़ी सुरक्षा के बीच अजमेर की अदालत में पेश किया गया. इस दौरान पुलिस लाइन का जाब्ता हथियारबंद कमांडो भी वहां मौजूद रहा.

By

Published : Oct 17, 2019, 12:46 AM IST

Anandpal's brother Rupinder Pal presented in court amidst tight security, ajmer news, अजमेर न्यूज

अजमेर. राजस्थान के कुख्यात अपराधी रहे गैंगस्टर आनंदपाल के भाई भूपेंद्र पाल को बुधवार कड़ी सुरक्षा के बीच अजमेर की अदालत में पेश किया गया.

कड़ी सुरक्षा के बीच आनंदपाल के भाई रूपेंद्र पाल को किया कोर्ट में पेश

बता दें कि रूपेंद्र पाल को कोर्ट में पेश करने से पहले पूरे कोर्ट परिसर को छावनी बना दिया गया, जहां जगह-जगह कमांडो तैनात कर दिए गए थे. वहीं आनंदपाल के भाई रूपेंद्र पाल का मामला अजमेर सिविल लाइन थाने में दर्ज था. जिसे अजमेर कोर्ट में मोबाइल में सिम रखने के मामले में पेश किया गया था, जिसे न्यायालय ने 18 अक्टूबर 2019 को एक बार फिर से अदालत में पेश होने के आदेश सुनाए हैं.

पढ़ेंःअजमेर : साड़ी दुकान से 30 हजार की चोरी, CCTV कैमरे में कैद हुई पूरी घटना

रूपेंद्र पाल को कड़ी सुरक्षा के बीच पुलिस अलवर जेल से अजमेर लेकर पहुंची थी जहां जिला न्यायालय के एसीजेएम-3 कोर्ट में रूपेंद्र पाल को पेश किया गया था, जहां, कड़ी सुरक्षा के बीच रूपेंद्र पाल को एक बार फिर अलवर ले जाया गया है. राजस्थान में लगातार गैंगवार और पपला गुर्जर के फरार होने की घटनाओं को देखते हुए अजमेर पुलिस ने सतर्कता बरतते हुए अपनी सुरक्षा और मुस्तैद कर रखी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details