राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

नकली 'पुलिस' वालों से सावधान ! इस युवक के साथ हुई 18 हजार रुपए की ठगी

अजमेर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में नकली पुलिस बनकर सावर के रहने वाले युवक के साथ एक बदमाश ने 18 हजार की ठगी की वारदात को अंजाम दिया है और मौके से फरार हो गया. जहां पीड़ित ने इस मामले को लेकर सिविल लाइन थाने में असली पुलिस को शिकायत दर्ज कराई है.

By

Published : Oct 26, 2019, 7:56 PM IST

18 thousand fraud committed by becoming fake police, ajmer news, अजमेर न्यूज

अजमेर.शहर में शनिवार को सिविल लाइन थाना क्षेत्र में एक युवक के साथ ठगी का मामला सामने आया है. बता दें कि सावर निवासी उगमाराम ने जानकारी देते हुए बताया कि वह अजमेर में खरीदारी करने के लिए पहुंचा था.

नकली पुलिस बनकर 18 हजार की ठगी की हुई वारदात

इसी दौरान सावित्री चौराहे पर एक बदमाश नकली पुलिस वाला बन कर उसे ठग लिया. उमाराम के अनुसार बदमाश ने उससे नकली नोटों को लेकर जांच करने की बात कही और उसकी तलाशी ली इस दौरान बदमाश ने उससे 18 हजार लेकर खाली कागज उसकी जेब में डाल दिया और कागज पर साइन करने को कहा.

पढ़ेंःदीपावली के चलते अजमेर पुलिस ने खंगाले होटल्स, चलाया सर्च अभियान

वहीं यह बात किसी भी व्यक्ति को बताने से साफ इंकार कर दिया. पीड़ित कुछ समझ पाता इससे पहले ही नकली पुलिस वाला मौके से फरार हो गया. इस मामले को लेकर पीड़ित उगमाराम ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी. वहीं आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरे के माध्यम से आरोपियों की पहचान की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details