राजस्थान

rajasthan

अजमेर : फायरिंग और कार लूटने का आरोपी गिरफ्तार, आरोपी को कोर्ट ने भेजा जेल

By

Published : Dec 5, 2019, 10:44 PM IST

अजमेर के रामगंज थाना पुलिस ने फायरिंग और कार लुटने के आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता पायी है. आरोपी और उसके साथी नोएडा निवासी की डस्टर कार लूटकर फरार हो गए थे.

डकैती का आरोपी, अजमेर न्यूज, accused  arrested, ajmer crime news
कार लुटने का आरोपी गिरफ्तार

अजमेर.रामगंज थाना पुलिस ने रिवॉल्वर से फायरिंग और डकैती के आरोपी को प्रोडक्शन वारंट पर उदयपुर से गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों को अदालत में पेश किया, जहां से कोर्ट ने आरोपी को न्यायिक अभिरक्षा में भेजने के आदेश दिए हैं.

कार लुटने का आरोपी गिरफ्तार

थानाप्रभारी गोमाराम ने जानकारी देते हुए बताया कि नोएडा सेक्टर 122 गौतम बुद्ध नगर निवासी योगेश राय पुत्र गिरधारी लाल और निखिल पुत्र राजकुमार प्रसाद बीती 9 अगस्त को स्वरूपगंज सिरोही से डस्टर कार से रवाना हुए थे. दोनों को नोएडा जाना था और 10 अगस्त को सुबह करीब 3:30 से 4 बजे के बीच अजमेर के दौराई क्षेत्र के निकट चार से पांच लोगों ने उनकी कार को रोक लिया. रिवाल्वर से ड्राइवर को गोली मार आरोपी कार लेकर फरार हो गए. इस मामले में पुलिस ने लूट, मारपीट और जान से मारने का मामला दर्ज किया था.

होगी शिनाख्त परेड

वारदात में शामिल चक वन बी छोटी साधुवाली जवाहर नगर श्रीगंगानगर निवासी भोला उर्फ हरियाणवी और भोला सिंह पुत्र रघुवीर सिंह की पुलिस को तलाश थी. वहीं बाद में श्रीगंगानगर पुलिस ने उसे आर्म्स एक्ट में गिरफ्तार कर लिया. उसे एक अन्य मामले में उदयपुर पुलिस ने भी गिरफ्तार किया था.

जहां से सहायक उप निरीक्षक बाबूलाल विश्नोई ने आरोपी भोला को उदयपुर कारागार से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया. जिसके बाद आरोपी को अजमेर अदालत में पेश किया गया. अदालत ने आरोपी को न्यायिक अभिरक्षा में भेजने के आदेश दिए हैं. पुलिस आरोपी की शिनाख्त भी कराएगी.

यह भी पढे़ं. कचरे में मिली 50 से अधिक नशीली दवाइयों की शीशियां, नशे के लिए उपयोग करने का संदेह

दो आरोपी पहले ही चढ़े पुलिस के हत्थे

फायरिंग और लूट की वारदात में 13 अगस्त को पुलिस ने काली टंकी शमशान के निकट हारून मार्बल, प्रताप नगर जोधपुर निवासी मोहम्मद इशाक उर्फ बबलू पुत्र अब्दुल पठान बड़गांव आदर्श नगर निवासी घनश्याम पुत्र देवीसिंह को गिरफ्तार किया था. शिनाख्त के बाद इन्हें न्यायिक हिरासत में भेजा गया था. जहां, पुलिस ने आरोपियों द्वारा लूटी हुई डस्टर कार भी बरामद कर ली थी. इस मामले में दयाल सिंह और कुलदीप सिंह की पुलिस को तलाश है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details