राजस्थान

rajasthan

Ajmer ACB Action: बिजयनगर नगर पालिका पार्षद और उसका भाई 30 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार

By

Published : Oct 7, 2022, 3:16 PM IST

एसीबी अजमेर ने शुक्रवार को बिजयनगर नगर पालिका (ACB arrested Bijaynagar Municipality Councilor) के पार्षद और उसके भाई को 30 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है. ठेकेदार का बिल पास करने के एवज में 75 हजार की मांग करने पर शिकायत की गई थी.

Ajmer ACB Action
Ajmer ACB Action

बिजयनगर (अजमेर). एसीबी अजमेर इकाई की ओर से बिजयनगर में कार्रवाई करते हुए (Ajmer ACB Action) नगर पालिका पार्षद और उसके भाई को 30 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया गया है. एसीबी ने कार्रवाई करते हुए वार्ड नंबर 6 के पार्षद महेश जैन और उसके भाई लोकेश जैन को 30 हजार रुपये रिश्वत (ACB arrested two for taking 30 thousand bribe) लेते गिरफ्तार किया है.

एसीबी अजमेर उपाधीक्षक राकेश वर्मा के मुताबिक परिवादी ठेकेदार की ओर से शिकायत दी गई थी कि उसकी फर्म की ओर से करवाए गए निर्माण कार्य में करीब 14 लाख 48 हजार रुपये के बिलों को पास करवाने की एवज में महेश जैन पार्षद वार्ड नंबर 6 की ओर से 75 हजार रुपये की रिश्वत राशि की मांग (ACB arrested Bijaynagar Municipality Councilor) की जा रही है. एसीबी ने परिवादी की शिकायत पर पुलिस उप अधीक्षक राकेश कुमार वर्मा के निर्देशन में शिकायत का सत्यापन किया. मामला में सत्यता का पता चलते ही एसीबी की टीम ने ट्रैप कार्रवाई करते हुए महेश जैन और उसके भाई लोकेश जैन को परिवादी से 30 हजार की रिश्वत राशि लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है.

पढ़ें.ACB Action In Jodhpur: शिक्षा विभाग का प्रशासनिक अधिकारी 25 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार

एसीबी अजमेर के उपाधीक्षक राकेश कुमार वर्मा ने बताया कि नगर पालिका में एक ठेकेदार है जिसने नगर पालिका बिजयनगर में सीसी रोड निर्माण का काम किया था. कार्य का बिल पास कराने के लिए पार्षद ने 5 प्रतिशत के हिसाब से पैसे मांगे थे. आज रिश्वत राशि 30 हजार रुपये लेते हुए पार्षद महेश जैन व उसके भाई को गिरफ्तार किया गया है. एसीबी अजमेर की टीम एक प्राइवेट नम्बर गाड़ी में बिजयनगर पार्षद के भाई की हार्डवेयर की दुकान पर पहुंची व उसके बाद पार्षद व उसके भाई को बिजयनगर थाने में लेकर गई जहां कार्रवाई चल रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details