राजस्थान

rajasthan

अजमेर: पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों के खिलाफ आम आदमी पार्टी ने किया विरोध प्रदर्शन

By

Published : Jul 1, 2020, 7:37 PM IST

अजमेर में पेट्रोल डीजल के दामों में हो रही लगातार बढ़ोतरी के खिलाफ आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया. उन्होंने इस दौरान शहर के दो पेट्रोल पंप के पास केंद्र सरकार के खिलाफ नारबाजी की. साथ ही सरकार से पेट्रोल-डीजल के दाम घटाने की मांग की.

AAP protest over rising fuel prices, protest Against rising fuel prices
पेट्रोल डीजल के बढ़ते दामों के खिलाफ आम आदमी पार्टी ने किया विरोध प्रदर्शन

अजमेर. पेट्रोल-डीजल के दामों में बेतहाशा वृद्धि के खिलाफ आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं का विरोध प्रदर्शन जारी है. पार्टी कार्यकर्ताओं ने बुधवार को इंडिया मोटर साइकिल चौराहे के समीप पेट्रोल पंप पर नारेबाजी कर प्रदर्शन किया. रैली के रूप में रवाना हुए आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं की ओर से गुजराती स्कूल के समीप पेट्रोल पंप पर विरोध प्रदर्शन किया गया.

पेट्रोल डीजल के बढ़ते दामों के खिलाफ आम आदमी पार्टी ने किया विरोध प्रदर्शन

आप कार्यकर्ताओं ने बताया कि सरकार की ओर से कोरोना महामारी के बाद पेट्रोल-डीजल के बढ़े दामों से आम आदमी को नुकसान पहुंच रहा है. पहले ही आम आदमी व्यवसाय ठप होने के कारण परेशान है. अब ऐसे में सरकार की ओर से पेट्रोल-डीजल के दामों में वृद्धि कर दी गई, जिसके खिलाफ आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है.

पढ़ें-पेट्रोल-डीजल दरों में बढ़ोतरी पर भाजपा नेताओं की सफाई

आप पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सरकार से पेट्रोल और डीजल के दाम कम करने की मांग उठाई है. वहीं प्रदर्शन के दौरान संभाग प्रभारी कीर्ति पाठक, जिला अध्यक्ष दीपक गुप्ता, यूथ विंग जिला अध्यक्ष राजवीर सिंह और काफी कार्यकर्ता मौजूद रहे. जिन्होंने रैली के रूप में विरोध प्रदर्शन करते हुए एक साथ दो पेट्रोल पंप पर डीजल व पेट्रोल के दामों में वृद्धि को लेकर विरोध प्रदर्शन किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details