राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jun 17, 2020, 8:37 PM IST

ETV Bharat / city

अजमेर: विवाहिता ने संदिग्ध परिस्थितियों में लगाई फांसी, पुलिस कर रही मामले की जांच

अजमेर के गंज थाना इलाके में एक विवाहिता अज्ञात कारणों से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. विवाहित के शव को जेएनएल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है. वहीं, पीहर पक्ष के आने के बाद ही मृतका का पोस्टमार्टम किया जाएगा. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

अजमेर समाचार, ajmer news
विवाहिता ने संदिग्ध परिस्थितियों में लगाई फांसी

अजमेर.जिले के गंज थाना इलाके में बुधवार को एक विवाहिता ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को एंबुलेंस में रखवा कर मोर्चरी भिजवाया. वहीं, मामले को लेकर पीहर पक्ष को सूचना दे दी गई है, उनके आने के बाद ही मृतका के शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.

विवाहिता ने संदिग्ध परिस्थितियों में लगाई फांसी

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतका निशा छोटी नागफणी इलाके में रहती थी, जिसने बुधवार को अपने कमरे में लगे पंखे से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. फिलहाल, कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पढ़ें- अजमेर: युवाओं ने LAC पर शहीद हुए सैनिकों को दी श्रद्धांजलि, चीनी सामान को लगाई आग

जानकारी के अनुसार, जब परिवार के लोगों ने जब दरवाजा खटखटाया तो कोई आवाज नहीं आई, इस पर वे जब दरवाजा तोड़कर अंदर गए तो निशा फांसी के फंदे से लटकी हुई थी, जिसे देख उनके होश उड़ गए. इसके बाद गंज थाना पुलिस को इसकी सूचना दी गई, जिसे जेएलएन अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया गया है.

परिजनों के मुताबिक मृतका बुधवार को अपने पति के पास कोटा जाने वाली थी और उससे पहले ही उसने खुद को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. वहीं, मृतका के पास किसी तरह का कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. बताया जा रहा है कि मृतका बीकानेर की रहने वाली थी और उसका ससुराल अजमेर के नागफणी इलाके में था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details