राजस्थान

rajasthan

अजमेर में एक व्यक्ति ने घर पर पंखे से लटककर की सुसाइड

By

Published : Apr 15, 2021, 11:04 PM IST

अजमेर जिले में गुरुवार को एक व्यक्ति ने अपने घर पर पंखे से लटक कर सुसाइड कर ली. पुलिस को शख्स के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसकी पुलिस जांच कर रही है.

Ajmer latest news,  Suicide case in Ajmer
घर पर पंखे से लटककर की सुसाइड

अजमेर.जिले में गुरुवार को एक व्यक्ति ने अपने घर पर पंखे से लटक कर सुसाइड कर ली. पुलिस को शख्स के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसकी पुलिस जांच कर रही है. बताया जा रहा है कि शख्स ने परेशान होकर घर पर सुसाइड कर ली.

गणेश मेघवाल आत्महत्या मामले में नहीं टूट रहा गतिरोध, 85 घंटे बाद भी परिजनों का मोर्चरी के बाहर प्रदर्शन जारी

बाड़मेर केगणेश मेघवाल आत्महत्या मामले में करीब 85 घंटे बीत जाने के बाद भी गतिरोध बना हुआ है. जिसके चलते शव का पोस्टमार्टम नहीं हो पाया और जिला अस्पताल की मोर्चरी के बाहर मृतक के परिजन और समाज के लोग धरने पर बैठे हुए हैं. वही प्रतिनिधिमंडल और प्रशासन के बीच कई दौर की वार्ता हो चुकी है. लेकिन कोई सहमति नहीं बन पाई है.

गणेश मेघवाल के परिजन और समाज के लोग विभिन्न मांगों को लेकर पिछले 4 दिनों से मोर्चरी के बाहर प्रदर्शन कर रहे हैं. पुलिस एवं प्रतिनिधिमंडल के बीच कई दौर की वार्ता हो चुकी है, लेकिन अभी तक कोई हल नहीं निकल पाया है. चौथे दिन भी धरना अनवरत रूप से जारी रहा और एससी-एसटी एकता मंच के पदाधिकारियों ने स्थानीय प्रशासन एवं पुलिस पर भेदभाव पूर्ण नीति से दलित परिवार को दबाने के आरोप लगाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details