राजस्थान

rajasthan

अजमेर: नाबालिग से अधेड़ उम्र के व्यक्ति ने किया दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपी को लिया हिरासत में

By

Published : Aug 7, 2020, 10:39 PM IST

अजमेर के क्रिश्चियन गंज थाना इलाके की एक किशोरी के साथ एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. जिसके बाद किशोरी ने पूरी घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी. जिसपर परिजनों ने पुलिस में मामला दर्ज कराया.

rajasthan news, ajmer news
नाबालिग से व्यक्ति ने किया दुष्कर्म, पुलिस ने किया गिरफ्तार

अजमेर.जिले केक्रिश्चियन गंज थाना इलाके में रहने वाली एक नाबालिग किशोरी को अधेड़ उम्र के व्यक्ति ने अपने कमरे में ले जाकर ज्यादती की. इस मामले में पीड़िता किशोरी की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है. इस पूरे मामले में क्रिश्चियन गंज थाना प्रभारी रविश कुमार सांवरिया ने जानकारी देते हुए बताया कि इलाके में रहने वाले अधेड़ व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

नाबालिग से व्यक्ति ने किया दुष्कर्म, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पीड़ित किशोरी का कहना है कि शुक्रवार को वो उसके पास आया और उसे अपने साथ कमरे में ले गया. कमरे में ले जाकर उसके साथ दुराचार किया. पीड़िता का कहना है कि आरोपी वहीं का रहने वाला है इसलिए विश्वास करके वो उसके साथ चली गई, लेकिन उसने उसके साथ विश्वासघात किया. वहीं इस मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

पढ़ें-अजमेरः पार्षद ने निजी स्कूल संचालकों के खिलाफ खोला मोर्चा, शिक्षा मंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन

थाना प्रभारी ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी उसके पड़ोस में रहने वाला व्यक्ति है. पीड़िता भी जान पहचान होने के चलते उसके साथ चली गई, लेकिन उसे यह नहीं जानकारी थी कि आरोपी उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देगा. पीड़िता के साथ अश्लील हरकत और दुष्कर्म करने की घटना की जानकारी पीड़िता ने अपने परिजनों को दी. जिसके बाद पीड़िता के परिवार वालों ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने मामले में संज्ञान लेते हुए आरोपी को हिरासत में ले लिया है जिससे पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details