राजस्थान

rajasthan

अजमेर : तीन बच्चों की मां ने फांसी लगाकर दी जान, कारण अब तक नहीं हो पाया स्पष्ट

By

Published : Dec 7, 2020, 8:30 PM IST

अजमेर में सोमवार को एक विवाहित महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. जिसके बाद महिला का परिजन महिला को फांसी के फंदे से उतार कर अस्पताल लेकर पहुंचा. जहां डॉक्टर ने महिला को मृत घोषित कर दिया. वहीं, अभी तक महिला के आत्महत्या करने के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

अजमेर की ताजा हिंदी खबरें, rajasthan latest hindi news
अजमेर में एक विवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

अजमेर.जिले के गंज थाना क्षेत्र स्थित फायसागर रोड पर रहने वाली विवाहिता ने सोमवार को संदिग्ध परिस्थिति में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. फिलहाल अब तक मामले में कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. वहीं, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

अजमेर में एक विवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

गंज थाने के एसआई वीरेंद्र सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि जवाहरलाल नेहरू अस्पताल के मेडिकल पुलिस ने महिला की संदिग्ध मौत की सूचना दी. जब अस्पताल पहुंचे तो फायसागर रोड निवासी राकेश सोनी के 42 वर्षीय पत्नी मंजू सोनी मृत हालत में मिली. जिसके गले पर फंदे का निशान बना हुआ था. परिजन ने मंजू सोनी की ओर से फांसी लगाने के बाद उसे उतारकर अस्पताल लाने की भी बात को कबूला है. फिलहाल परिजन ने किसी भी तरह के विवाद से साफ-तौर पर इंकार किया है.

पढ़ें :अजमेर दरगाह के पास युवक की लातों से धुनाई, VIDEO VIRAL

बता दें कि मृतका के पीहर पक्ष ने भी मौत पर कोई संदेह जाहिर नहीं किया है. मृतका के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है. इसके साथ ही परिजनों के बयान भी लिए जा रहे हैं. जिसके बाद अगर पीहर पक्ष की ओर से मामले में किसी भी तरह का आरोप लगाया जाता है तो मुकदमा दर्ज किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details