राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अजमेर: शोरूम की चौथी मंजिल में लगी आग, लाखों रुपए का सामान जलकर राख

अजमेर के गौरव पथ शांतिपुरा के समीप एक चार मंजिला शोरूम में आग लग गई, जिसमें लाखों रुपए का सामान जलने की बात कही जा रही है. वहीं सूचना पर पहुंची नगर निगम की दमकलों ने आग पर काबू पा लिया.

By

Published : Jun 4, 2020, 8:54 AM IST

Ajmer news, fire in showroom, Fire brigade
अजमेर में शोरूम में आग लग गई

अजमेर. क्रिश्चयनगंज थाना क्षेत्र में गौरव पथ शांतिपुरा के समीप एक चार मंजिला शोरूम में आग लगने का मामला सामने आया है. देर रात को शोरूम की चौथी मंजिल पर बने एक स्टोर में अचानक आग लग गई, जिससे आसपास के क्षेत्र में धुआं ही धुआं छा गया.

अजमेर में शोरूम में आग लग गई

धुआं उठता देख अफरा-तफरी का माहौल मच गया. सूचना मिलते ही नगर निगम के फायर ऑफिसर गौरव तंवर दमकलों के साथ मौके पर पहुंचे, जहां पुलिस उपाधीक्षक प्रियंका रघुवंशी, क्रिश्चियन गंज थाना प्रभारी दिनेश कुमावत सहित पुलिस जाप्ता भी मौके पर पहुंचा. वहीं इमारत की चौथी मंजिल पर लगी आग बुझाने के लिए दमकल कर्मियों को खासी मशक्कत का सामना करना पड़ा.

यह भी पढ़ें-पारिवारिक, डिपार्टमेंटल और राजनीतिक प्रेशर पुलिसकर्मियों को कमजोर बना देता हैः पूर्व आरपीएस अधिकारी

चार मंजिला शोरूम में दाखिल होने के लिए मुख्य रास्ता ही एकमात्र जगह थी, जहां से लगातार धुआं उठ रहा था. शोरूम में धुआ निकलने की जगह नहीं थी. आखिरकार दमकल कर्मियों ने धुंआ निकालने के लिए स्थानीय लोगों की मदद से दूसरी तरफ की दीवार को तोड़ा, जिससे धुंआ कुछ कम हुआ. इसके बाद देर रात तक एक घंटे में आग पर काबू पाया लिया गया. वहीं बताया जा रहा है कि आग लगने से लाखों रुपए का नुकसान हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details